Placeholder canvas

सलमान के साथ रातें बिता चुकीं जैकलीन फर्नांडिस के ऊपर करोड़ो रुपये लुटा चुका है सुकेश, अब फंसी बड़ी मुसीबत में

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और सलमान की करीबी श्रीलंका की ब्यूटी जैकलीन फर्नांडिस के जीवन में इस वक़्त अलग ही उथल पुथल मचा हुआ है। एक के बाद एक सुपरहिट फ़िल्म देने वाली ये अभिनेत्री अब ईडी के दफ्तरों के चक्कर काट रही है। दूसरे देश से आई इस एक्ट्रेस के जीवन में ऐसा क्या चल रहा है कि उन्हें अपने ही साथियों का साथ ना मिल पा रहा आइए जानते है अंदर की बात –

जैकलीन
लॉकडाउन से ही बॉलीवुड के दबंग सलमान खान के साथ अलग-अलग तरह की बाते हो रही थी तो कहीं सोशल मीडिया पर दोनों की एक साथ की काफी फोटोज भी वायरल हो रही थी। फिर वो चाहे सलमान के घर की हो या उनके जिम की। यहां तक कि सलमान के फैंस ने तो दोनों के रिलेशन के बारे में भी बातें कह डाली थी। लेकिन अब जैकलीन के ऊपर ईडी का खतरा मंडरा रहा है।

200 करोड़ के मामले का होगा खुलासा 

जैकलीन

बता दें कि अभिनेत्री इस समय दो सौ करोड़ रुपए की रंगदारी के मामले में फंसी हुई है। खबर है कि ईडी ने दो सौ करोड़ रुपए के मामले में सुकेश चंद्रशेखर को गिरफ्तार किया है और जब ईडी इस मामले का खुलासा करने लगी तो पता चला सुकेश ने जैकलीन को भी कुछ पैसों का हिस्सेदार बनाया। उन्हें वो कई महंगे गिफ्ट्स भी देता था जिसकी कीमत लाखों में होती थी। फिर वो bmw जैसी महंगी गाड़िया हो या आई फोन। बताया जा रहा है सुकेश और जैकलीन के रिश्ते भी लॉकडॉउन से थोड़े गहरे हो चले थे।
सूत्रों के मुताबिक पिछले कुछ महीनों में इस कड़ी में नोरा फतेही को भी सुकेश चंद्रशेखर ने महंगे गिफ्ट्स दिए है।

ALSO READ: इन 2 अभिनेत्रियों को बेहद पसंद करते हैं सलमान खान, जैकलीन फ़र्नांडिस को दे चुके करोड़ों का गिफ्ट

सुकेश के शातिर दिमाग ने किया ED के नाक में दम

जैकलीन

सुकेश की बात करे तो ये बहुत बड़ा उसका एक प्रोजेंडा था कि वो खूबसूरत अभिनेत्रियों को अपने झांसे में फंसाता उनसे नजदीकियां बढ़ाता और उनके साथ बिताए पलों की फोटोज और विडियोज वायरल करने को कहता था। उसके लिए जैकलीन कोई पहली अभिनेत्री नहीं थी जिनसे वो अपनी डील्स के लिए अपना विश्वास बढ़ाता था।
सुकेश के वकील अनंत मालिक का कहना है कि सुकेश अकेला इस दो सौ करोड़ मामले का दोषी नहीं है वह जैकलीन के साथ कई वक़्त से रिलेशनशिप में है व दोनों के बीच काफी अच्छे संबंध भी रहे है। जबकि जैकलीन ने इस बात को साफ़ नकारते हुए कहा कि सुकेश इस मामले के मुख्य आरोपी है। ED को इस मामले की जांच जल्द से जल्द पूरी करनी चाहिए। बता दे lockdown के दौरान जैकलीन के रास्ते ही ईडी नोरा तक पहुंची थी।

ALSO READ: आमिर खान की इस हरकत की वजह से घंटों रोई थीं दिव्या भारती, तब सलमान बने थे सहारा