इमरान खान

अक्सर बॉलीवुड के कई हीरोज को आपने बिल्कुल ऊपर उठते हुए देखा होगा और फिर अचानक से वो अपने कैरियर में धड़ाम से नीचे गिर जाते है। एक्टिंग स्किल्स तो हमारे बॉलीवुड एक्टर्स में अच्छी है ही इस पर कोई दो राय नहीं है लेकिन फिर भी ऐसा क्या हुआ उनकी लाइफ में जो उनको इतना मेजर फॉल का सामना करना पड़ा क्या उनकी एक्टिंग स्किल्स नहीं अच्छी थी या फिर कोई और वजह? आइए जानते है क्या थी उनके लाइफ के अप एंड डाउन्स..

मिजाज थी उनकी वजह

जी हां.. किसी का सीधापन किसी के कैरियर को भी नीचे गिरा सकता है। ऐसा हुआ है बॉलीवुड के कुछ एक्टर्स के साथ आइए जानते है वो कौन बॉलीवुड एक्टर्स है जिनकी एक्टिंग स्किल्स तो बहुत बढ़िया है लेकिन डायरेक्टरों ने उनको घटिया स्क्रिप्ट वाली फिल्मों में कास्ट करके उनका कैरियर ही नीचे गिरा दिया।

गोविंदा

गोविंदा

एक वक़्त था जब गोविंदा को हिट मशीन कहा जाता था। जैसे जैसे उनका क्रेज कम हुआ और नए हीरोज की इंट्री हुई उनका कैरियर कहीं ना कहीं नीचे चलाता गया। उनकी एक्टिंग स्किल्स तो आज भी वैसी ही है लेकिन उनके सीधेपन का डायरेक्टर ने फायदा उठा के उनका कैरियर नीचे कर दिया।

मिथुन चक्रवर्ती

मिथुन

नब्बे के दशक में हिट पे हिट देने वाले एक समय के डिस्को डांसर का मिजाज कही ना कहीं सीधा नहीं रहा और उन्हें भी मेजर फॉल का कैरियर में सामना करना पड़ा।

इमरान खान

इमरान खान

इमरान ने अपने गानों से तो बॉलीवुड में धमाकेदार इंट्री की। लेकिन उन्हें आज भी एक अच्छी हिट का इंतजार है।

ALSO READ: इन 2 अभिनेत्रियों को बेहद पसंद करते हैं सलमान खान, जैकलीन फ़र्नांडिस को दे चुके करोड़ों का गिफ्ट

सनी देओल

सनी देओल

ढ़ाई किलो के हाथ वाले सनी नब्बे के दशक में तो हर हीरोइन के साथ चमके थे लेकिन आज वो उस तरह तो कहीं भी नहीं चमक पा रहे है। इसलिए आज वो अपने लड़के के कैरियर को लेकर काफी सीरियस है।

सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी

सुष्मिता सेन से लेकर शिल्पा सेट्ठी के साथ एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के बावजूद उनका कैरियर आज उतना सेटअप नहीं दिख रहा जितना पहले था। साथ ही अब वो अपने बच्चो के कैरियर पर अब ज्यादा ध्यान दे रहे है।

ALSO READ: क्रिकेट और बॉलीवुड की वो 5 जोड़ियां जिनके प्यार का पारा तो खूब चढ़ा, लेकिन मिलन नहीं हुआ