Placeholder canvas

पहली बार ‘मैन ऑफ द मैच’ जीतने पर नर्वस हुए साईं सुदर्शन, खूब हुई इनामों की बारिश, इन्हें दिया अपने प्रदर्शन का श्रेय

आईपीएल में रोज एक से एक रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं. आज दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीमें आमने-सामने थी. इस मैच में एक बार फिर गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था.

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 162 रन का स्कोर बनाया था. जिसके जवाब में गुजरात टाइटंस ने साईं सुदर्शन के शानदार अर्धशतक की मदद से 4 विकेट खोकर यह लक्ष्य बड़े आसानी से प्राप्त कर लिया और टूर्नामेंट में लगातार दो जीत दर्ज कर लिया. अर्धशतक लगाने वाले साईं सुदर्शन को मैन ऑफ द मैच मिला, पढ़िए उन्होंने क्या कहा.

क्या कहा साईं सुदर्शन ने

मैन ऑफ द मैच रहे साईं सुदर्शन ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा कि,

‘मेरा सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद. थोड़ा नर्वस हूं क्योंकि मैं यहां पहली बार आया हूं. मैं सोच रहा था कि सही क्या करना है. मैं दबाव में नहीं था, मैं बस सही चीजों का हिसाब लगा रहा था. पिच थोड़ा नीचे था और स्किडिंग कर रहा था, मैं सही विकल्प लेने के बारे में सोच रहा था. मेरी योजना खेल को गहराई तक ले जाने और इसे आगे ले जाने की थी. तूफान को जल्दी खत्म करना (अधिक संतोषजनक था). यह काफी मुश्किल था, शुरुआत में यह सीम कर रहा था, यही मेरे लिए मुख्य आकर्षण था.’

ऐसे चला मैच

पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने गुजरात टाइटंस के सामने 163 रन का लक्ष्य रखा था. 163 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की शुरुआत बेहद ख़राब रही. एनरिक नॉर्खिया ने गुजरात टाइटंस के दोनों सलामी बल्लेबाज को बोल्ड कर पवेलियन भेज दिया. ऋद्धिमान साहा और शुभमन गिल 14-14 रन बनाकर पवेलियन लौट गए.

लेकिन तीन नम्बर पर आए साईं सुदर्शन ने कमाल की पारी खेली. साईं सुदर्शन ने एक परिपक्व बल्लेबाज के जैसे मैच को खत्म किया. साईं सुदर्शन ने 48 गेंदो में 4 चौके और 2 छक्के की मदद से 62 रनों पारी खेली. विजय शंकर ने भी 29 रन बनाकर साईट्स का साथ दिया. वही अंत में डेविड मिलर ने तेजतर्रार पारी खेली. मिलर ने 16 गेंदो में 2 चौके और 2 छक्के की मदद से 31 रन बनाए.

ALSO READ:वर्ल्ड कप विजेता टीम का हिस्सा था ये खिलाड़ी, 10 साल से टीम इंडिया से चल रहा था बाहर, अब रोहित शर्मा ने IPL में दिया मौका