KKR

आईपीएल 2023 की शुरुआत हो चुकी है और अब तक इस सीजन के 6 मुकाबले खेले जा चुके हैं। जाए सीजन की शुरुआत में केन विलियमसन को लेकर गुजरात को एक बड़ा झटका लगा था, तो वहीं इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल यह खबर केकेआर के फैंस के लिए हैं, जो बिल्कुल भी अच्छी नहीं है बताया जा रहा है कि बांग्लादेशी खिलाड़ी ऑल राउंडर शाकिब अल हसन आईपीएल 2023 से बाहर हो गए हैं, क्या है इसके पीछे की बड़ी वजह आइए जानते हैं।

आईपीएल 2023 से बाहर हुआ यह खिलाड़ी

दरअसल आईपीएल की अभी शुरुआत ही हुई है और केकेआर को एक बड़ा झटका लगा है टीम के लिए बांग्लादेश के खिलाड़ी शाकिब अल हसन सीजन से बाहर हो गए हैं । हालांकि अभी तक केकेआर की तरफ से इस पर कोई भी बयान सामने नहीं आया है।

बता दें कि ये खिलाड़ी पंजाब के खिलाफ पहला मुकाबला भी नहीं खेले थे। बता दें कि किस खिलाड़ी को टीम ने साल 2023 के मिनी ऑप्शन में 1.25 करोड़ के बेस प्राइस पर टीम का हिस्सा बनाया था।

इस वजह से नहीं खेलेंगे शाकिब

दरअसल इस खिलाड़ी ने अपने ना खेलने के पीछे निजी कारणों का हवाला दिया है, बता दें कि शाकिब इस समय शानदार फॉर्म में हैं और उन्होंने हाल ही में आयरलैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में शानदार प्रदर्शन भी किया था।

बांग्लादेश को टेस्ट मैच खेलना है जो 8 अप्रैल को खत्म होगा तो वहीं इसके बाद ही शाकिब की आईपीएल में वापसी की खबर थी लेकिन अब उन्होंने सीजन के लिए टीम के लिए उपलब्ध नहीं होने की बात कही है।

खिलाड़ी का आईपीएल करियर

बात अगर 36 साल के शाकिब ने आईपीएल करियर में उन्होंने अभी तक इंडियन प्रीमियर लीग में 70 मुकाबले खेले हैं। जहां उन्होंने 793 रन बनाए हैं और 63 विकेट भी लिए हैं.

बता दें कि यह खिलाड़ी केकेआर के साथ-साथ सनराइजर्स हैदराबाद के लिए भी खेल चुके हैं केकेआर के खिलाफ उन्होंने लंबे समय तक पहले भी खेला है.

ALSO READ: नेहरा जी ने बीच आईपीएल खेला बड़ा दांव, गुजरात टाइटंस में कराई मैच विनर की एंट्री, अकेले हार्दिक पंड्या को जीता सकता है टूर्नामेंट

Published on April 5, 2023 12:14 pm