Placeholder canvas

नेहरा जी ने बीच आईपीएल खेला बड़ा दांव, गुजरात टाइटंस में कराई मैच विनर की एंट्री, अकेले हार्दिक पंड्या को जीता सकता है टूर्नामेंट

IPL 2023 की शुरुआत काफी धमाकेदार रही है। टूर्नामेंट से साथ ही लीग का रोमांच बढ़ता जा रहा है तो वहीं आईपीएल के शुरू होते ही एक बुरी खबर आई थी। दरअसल गुजरात की टीम के बेहतरीन खिलाड़ी के विलियमसन फील्डिंग करते समय चोटिल हो गए थे और हाल ही में खबर आई है कि वह पूरा टूर्नामेंट नहीं खेल पाएंगे। इसी भी गुजरात की टीम ने अपने खेमे में एक स्टार खिलाड़ी की एंट्री की है कौन है यह खिलाड़ी आइए बताते हैं।

गुजरात के खेमे से जुड़ा यह विस्फोटक खिलाड़ी

दरअसल गुजरात की टीम ने श्रीलंका के कप्तान दासन शनाका की एंट्री हो गई है। शनाका. आईपीएल में विलियमसन की जगह पर आए हैं बता दें कि शनाका का एक बेहतरीन ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं। वह इस खिलाड़ी के गुजरात में जाने के बाद गुजरात की टीम और ज्यादा मजबूत होती हुई दिखाई है।

इतना ही नहीं शनाका अपनी शानदार फिनिशिंग के लिए जाने जाते हैं श्रीलंका के लिए ये खिलाड़ी नियमित रूप से गेंदबाजी करते हुए भी दिखाई देते हैं।

फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए थे केन विलियमसन

केन विलियमसन को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी। दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स की पारी के 13 ओवर के दौरान ऋतुराज ने हवाई शॉट खेला था। जिसको विलियमसन ने छलांग लगाते हुए पकड़ने की कोशिश की और इस दौरान जब खिलाड़ी नीचे गिरे तो उनका बैलेंस नहीं बन पाया, जिसकी वजह से उनका घुटना चोटिल हो गया, हालांकि गिरने के तुरंत बाद विलियमसन दर्द से कराहते हुए दिखाई दिए और उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया।

जीत के साथ गुजरात ने किया था अपना आगाज

गुजरात की टीम ने आईपीएल 2023 का आगाज़ जोरदार जीत के साथ किया था। टीम ने टूर्नामेंट के अपने पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से हराया था।

टीम की तरफ से शानदार पारी खेली थी जबकि राशिद और मोहम्मद शमी ने दो-दो विकेट चटकाने का काम किया था।

ALSO READ: आईपीएल 2023 के बीच आई बुरी खबर इस दिग्गज को हुआ कोरोना, रद्द हो सकता है टूर्नामेंट!