अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर पर कहर बनकर टूटा हार्दिक पंड्या का शागिर्द, 5 विकेट लेकर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा
अजिंक्य रहाणे और श्रेयस अय्यर पर कहर बनकर टूटा हार्दिक पंड्या का शागिर्द, 5 विकेट लेकर खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

इन दिनों दिलीप ट्रॉफी (DULEEP TROPHY) का फाइनल मैच वेस्ट ज़ोन और साउथ ज़ोन के बीच खेला जा रहा है. ये मैच में काफी कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है. अजिंक्य रहाणे वाली वेस्ट ज़ोन टीम कुछ मुश्किल में दिखाई दी. इस मैच में अजिंक्य रहाणे ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया.

बड़े स्कोर की उम्मीद लेकर अंजिक्य रहाणे की वेस्ट ज़ोन टीम 270 रनों पर ढेर हो गई. साउथ ज़ोन के गेंदबाज़ों ने पारी में शानदार गेंदबाज़ी का मुज़ाहरा किया. इसमें सबसे ज़्यादा साउथ ज़ोन का ये गेंदबाज़ चमकता हुआ दिखाई दिया, जिन्होंने पांच विकेट अपने नाम कर चारो तरफ बवाल मचा दिया.

कहर बनकर टूटा ये गेंदबाज़

साउथ ज़ोन की तरफ से खेलने वाले साईं किशोर (SAI KISHORE) ने आधी वेस्ट ज़ोन को अपनी गेंदबाज़ी के जाल में फंसाकर पलेवियन की ओर लौटा दिया. साईं किशोर (SAI KISHORE) अपनी इस तूफानी गेंदबाज़ी में एक से बड़े एक दिग्गज बल्लेबाज़ों को चलता किया.

उन्होंने सबसे पहले दिग्गज बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर (37) को चलता किया. इसके बाद सरफराज़ खान (34), शम्स मुलानी(0), चिंतन गाजा (10) और शतक से दो रन दूर हेट पटेल (98) को पवेलियन भेजा. इस मैच की पहली पारी में उन्होंने 35.3 ओवरों में 86 रन देकर पांच विकेट हासिल किए हैं.

दिलीप ट्रॉफी में अच्छा रहा प्रदर्शन

इससे पहले सेमीफाइनल मैच में भी साईं किशोर(SAI KISHORE) ने शानदार परफॉर्म किया था. उन्होंने सेमीफाइनल में नॉर्थ ज़ोन के खिलाफ खेलते हुए 7 विकेट अपनी झोली में गिराए थे.

इस सेमीफाइनल मैच में साई किशोर ने 70 रन देकर 7 विकेट अपने खाते में डाले थे. सेमीफाइनल मैच में साउथ ज़ोन ने 645 रनों से बड़ी जीत हासिल की थी. अब फाइनल में भी साउथ ज़ोन फाइनल की प्रबल दावेदार दिखाई दे रही है.

ALSO READ:पहले एशिया कप और अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली हार के बाद चयनकर्ताओं ने लिया बड़ा फैसला, टीम मैनेजमेंट से की ये मांग

आईपीएल में गुजरात टाइटंस का थे हिस्सा

बता दें, साईं किशोर आईपीएल 2022 में चैपिंयन गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे. साईं किशोर सीज़न की शुरुआत में चोट के चलते बाहर रहे, लेकिन वापसी करने के बाद उन्होंने शानदार परफॉर्म किया था. गुजरात टाइटंस की तरफ से 5 मैच खेलते हुए 7.5 की इकॉनमी से रन देकर 6 विकेट अपने नाम किए थे.

ALSO READ: IND vs AUS Weather Report: दूसरे टी20 से पहले भारतीय टीम के लिए आई बुरी खबर, इस वजह से रद्द हो सकता है दूसरा मैच, भारत को होगा बड़ा नुकसान