Placeholder canvas

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने कर दिया बड़ा काण्ड! गुपचुप तरीके से रचा ली शादी? जानिये कौन है दूल्हा

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर पूरे भारत में प्रसिद्ध हैं। उन्होंने अपने क्रिकेट करियर और जीवन में काफी नाम इज्जत और पैसा कमाया है। सचिन तेंदुलकर आज उस मुकाम पर है जहां हर किसी का पहुंचना संभव नहीं है। सचिन तेंदुलकर मीडिया में काफी छाए रहते हैं। हाल ही में सचिन तेंदुलकर को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है।

जिसके चलते वह मीडिया में हर समय छाए रहते हैं। सचिन तेंदुलकर की मीडिया में छाए रहने के पीछे उनकी बेटी सारा तेंदुलकर का भी हाथ है। बता दें कि सारा तेंदुलकर ने बिना बताए चुपचाप शादी कर ली है। सारा तेंदुलकर ने जिससे शादी रचाई है वह कोई और नहीं बल्कि इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल हैं। जिसके साथ सारा ने शादी रचाई है। आज हम आपको बताएंगे कि आखिर सारा तेंदुलकर ने गुपचुप शादी क्यों कर ली।

सचिन तेंदुलकर की बेटी ने बिना बताए की शादी, यहाँ देखें सबूत

सारा तेंदुलकर

जैसा कि हम सब जानते हैं कि सचिन तेंदुलकर को देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया जानती है क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने अपने खेल से पूरे भारत पूरे देश में अपना नाम कमाया है। सचिन ने नाम, शोहरत, पैसा और इज्जत सब कमाया है। लेकिन सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने बिना बताए क्रिकेटर शुभमन गिल से शादी कर ली। बता दें कि क्रिकेटर शुभम गिल की पत्नी कौन है जब इंटरनेट पर सर्च किया गया तो उसमें सारा तेंदुलकर का नाम सामने आया।

Picsart 22 07 04 21 06 15 761

 

सारा तेंदुलकर ने नहीं की शादी

Picsart 22 07 04 21 07 10 900

बता दें कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर का फोटो सामने आया जो कि काफी चर्चा में बना हुआ है। हांलाकि सारा तेंदुलकर का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है मैंने कोई शादी नहीं की है। हालांकि जब इंटरनेट पर सर्च करते हैं कि शुभमन गिल की पत्नी कौन है तो, सारा तेंदुलकर का नाम ही आता है जबकि ऐसा कुछ भी नहीं है।

ALSO READ:24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी है करोड़ो का मालिक, लक्जरी कारों का है कलेक्शन, घर की तस्वीरें देख रह जायेंगे भौचक्के