24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी है करोड़ो का मालिक, लक्जरी कारों का है कलेक्शन, घर की तस्वीरें देख रह जायेंगे भौचक्के
24 साल का ये भारतीय खिलाड़ी है करोड़ो का मालिक, लक्जरी कारों का है कलेक्शन, घर की तस्वीरें देख रह जायेंगे भौचक्के

इंडिया टीम में आना और खेलना तो हर किसी का सपना होता है, लेकिन हर कोई अपने इस सपने को पूरा नहीं कर पाता है. वहीं, कुछ किस्मत और मेहनत इतनी ज़ोरदार होती है कि वो अपने इस सपने को पूरा कर लेते हैं और अपने जिस्म पर नीली जर्सी पहन इंडिया के लिए खेलते हैं. इंडिया के लिए खेलने के बाद आपके पास पैसा आना तो तय है.

इंडिया की तरफ से खेलने वाले हर भारतीय खिलाड़ी चंद दिनों में करोड़ो का मालिक बन जाता है. हम आपको एक ऐसे ही 24 साल के भारतीय क्रिकेटर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने इतनी कम उम्र में ही बना ली है करोड़ो की संपत्ति.

ये भारतीय खिलाड़ी है करोड़ो का मालिक

RIshab Pant

हम बात कर रहे हैं 24 साल के भारतीय खिलाड़ी ऋषभ पंत(RISHAB PANT) की. इंडिया टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत(RISHAB PANT) ने महज़ 24 साल की उम्र में ही बहुत कुछ हासिल कर लिया है. इस उम्र में ही उन्होंने अपने नाम करोड़ो की संपत्ति कर ली है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2022 में ऋषभ पंत(RISHAB PANT) की कुल नेटवर्थ भारतीय रुपयों के हिसाब से 66.42 करोड़ रूपए है. बता दें, एक साल पहले यानी साल 2021 में उनकी कुल संपत्ति 39 करोड़ रूपए थी.

लक्जरी गाड़ियों का है शौक

rishabh pant luxry cars

ऋषभ पंत(RISHAB PANT) को महंगी और लक्जरी गाड़ियों का बहुत शौक है. उनके पास एक खूबसूरत सा कार कलेक्शन है, जिसमें Merecedez, Audi और Ford जैसी तमाम कारें शामिल हैं. पंत की इन कारों की कीमत क्रमश: 1.80 करोड़, 2 करोड़ और 95 लाख रुपए है. पंत को अक्सर इन गाड़ियों में स्पॉट किया जाता है.

ALSO READ: जॉनी बेयरस्टो की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने कही नहीं टिकती विराट कोहली की अनुष्का, हॉलीवुड पर करती हैं राज

उत्तराखंड में है आलीशान बंगला

Rishab pant with family

ऋषभ पंत(RISHAB PANT) उत्तराखंड के रहने वाले हैं. एक वक़्त था जब ऋषभ पंत प्रैक्टिस के लिए दिल्ली गुरुद्वारे में अपनी रात गुज़ारते थे और आज उनके पास उत्तराखंड के हरिद्वार में एक आलीशान बंगले जैसा घर है. पंत के घर के कमरों की डिज़ाइन काफी अनोखी और शानदार है. उनके घर के कमरों में कई पेंटिंग्स लगी हुई हैं.

वहीं, पंत के बेडरूम में मोनोक्रोम लेआउट के साथ ज्यामितीय है. उनके घर के कमरे काफी स्पेशियस हैं. बात करें पंत की फैमली की तो, उनकी फैमली में उनकी मां सरोज और बहन साक्षी हैं.

पंत का क्रिकेटिंग करियर

पंत ने अब तक इंडिया के लिए 31 टेस्ट मैच, 24 वनडे मैच और 48 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं. इनमें उन्होंने क्रमश: 43.33 के औसत से 2123, 32.5 के औसत से 715 और 23.16 की औसत से 741 रन बनाए हैं.

ALSO READ: IND vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 के लिए टीम इंडिया की प्लेइंग XI आया सामने, इस खिलाड़ी रोहित शर्मा ने दिया मौका