MS Dhoni Birthday: ‘बड़े भाई’ धोनी के बर्थडे पर इमोशनल हुए विराट, कहा- 'माही भाई आप जैसा कोई नही'
MS Dhoni Birthday: ‘बड़े भाई’ धोनी के बर्थडे पर इमोशनल हुए विराट, कहा- 'माही भाई आप जैसा कोई नही'

पूर्व भारतीय कप्तना महेंद्र सिंह धोनी(MS DHONI) आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं. बर्थडे के इस मौके पर धोनी को लोगों ने जमकर शुभकानाएं दीं. वहीं, इस सबके बीच पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली(VIRAT KOHLI) ने धोनी के लिए एक इमोशनल ट्वीट किया. विराट कोहली के इस ट्वीट को पढ़कर सभी इमोशनल हो गए. विराट ने अपने इस ट्वीट में धोनी को बड़ा भाई तक बोल दिया.

आपके जैसा कोई नहीं- विराट कोहली

महेंद्र सिंह धोनी(MS DHONI) के जन्मदिन के खास मौके पर विराट कोहली(VIRAT KOHLI) ने महेंद्र सिंह धोनी को विश करते हुए एक ट्वीट किया. विराट ने अपने ट्वीट में लिखा, आपके जैसा कोई लीडर नहीं. आपने इंडियन क्रिकेट के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए धन्यावाद. आप मेरे लिए एक बड़े से ज़्यादा हो.

हमेशा आपके लिए प्यार और सम्मान के सिवा कुछ नहीं.’ विराट ने अपने इस ट्वीट में दो फोटो भी शेयर की. एक फोटो में दोनों इंडियन जर्सी में दिखाई दे रहें है. वहीं, दूसरी फोटो में दोनों अपनी-अपनी आईपीएल फ्रेंचाइज़ी की जर्सी पहने हुए दिख रहे हैं.

मोहम्मद कैफ ने धोनी के लिए लिखी बड़ी बात

जन्मदिन के खास मौके पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ(MOHAMMAD KAIF) ने भी धोनी को विश करते हुए लिखा, दादा(सौरव गांगुली) ने हमारे जैसे युवाओं को जीतना सिखाया. वहीं, धोनी ने इस चीज़ को आदत बना लिया. दो अलग-अलग युग के महान कप्तान, जिन्होंने एक दिन के अंतराल पर जन्म लिया था.

भारतीय क्रिकेट को आकार देने वाले व्यक्ति को जन्मदिन मुबारक.’ जैसा कि मोहम्मद कैफ ने लिखा कि एक दिन का समय अंतराल. बता दें सौरव गांगुली की जन्मदिन 8 जुलाई को होता है.

ALSO READ:यह है 3 भारतीय धाकड़ खिलाड़ी जिन्होंने एशिया के बाहर जाकर 100 गेंद से कम में ही बनाया टेस्ट शतक

साथ सन्यास लेने वाले रैना ने भी धोनी को किया विश

पूर्व बाएं हाथ के बल्लेबाज़ सुरेश रैना(SURESH RAINA) जो धोनी को अपना बड़ा भाई मानते हैं. सुरेश रैना ने साल 2020 में ही धोनी महेंद्र सिंह धोनी के साथ ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी.

रैना ने धोनी के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, ‘जन्मदिन मुबारक मेरे बड़े भाई. मेरी ज़िंदगी के हर हिस्से में एक मेंटर और सपोर्टर बनने के लिए ध्न्यवाद. तुम्हे और तुम्हारे परिवार को भगवान अच्छी सेहत दे. आपके लिए बहुत सारा प्यार माही भाई. आपके अगला साल अच्छा हो.’

ALSO READ:IND VS ENG: पहले टी20 में भारतीय टीम से कटा इन 5 खिलाड़ियों का पत्ता, कोहली समेत यह खिलाड़ी हुए बाहर

Published on July 7, 2022 5:16 pm