IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर, रोहित शर्मा नहीं देंगे अब मौका
IND vs ENG: जसप्रीत बुमराह की कप्तानी में खत्म हुआ इस खिलाड़ी का करियर, रोहित शर्मा नहीं देंगे अब मौका

बर्मिंघम टेस्ट में खेले गए टेस्ट मैच में इंग्लैंड (IND vs ENG) ने भारत को 7 विकेट से हराया है। इस मैच में रोहित शर्मा के बाहर होने से जसप्रीत बुमराह को टीम की कमान सौंपी गई थी। भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से 2-2 ड्रॉ हो गई और टीम इंडिया 15 साल बाद इंग्लैंड की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने से चूक गई। 

इस खिलाड़ी ने किया बेहद निराश

इंग्लैंड के खिलाफ निर्णायक टेस्ट मैच में भारतीय टीम का एक खिलाड़ी ऐसा रहा जिसने काफी खराब प्रदर्शन किया था। इस खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया लेकिन वह इस मौके का फायदा नही उठा सका। 

ये खिलाड़ी और कोई नई Shreyas Iyer है। वह टेस्ट मैच में कुछ खास नहीं कर सके और आसानी से अपनी विकेट गंवा बैठे। इंग्लैंड के खिलाफ बर्मिंघम टेस्ट मैच में Shreyas Iyer का बल्ला बिलकुल भी नहीं चल पाया। 

Shreyas Iyer इस मैच की पहली पारी में 15 रन बनाकर आउट हो गए, जबकि दूसरी पारी में वह 19 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। अब ऐसा लग रहा है कि Shreyas Iyer अपने करियर का आखिरी टेस्ट मैच खेल चुके हैं।

ALSO READ:IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ 16 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान, बुमराह-पंत की हुई छुट्टी भारत को मिला नया कप्तान

ये खिलाड़ी कर सकता है रिप्लेस

टीम के नियमित कप्तान रोहित शर्मा अब जल्द ही मैदान पर वापिस करते दिखेंगे और उनके हाथों में टीम का चयन भी होगा। वही भारत को अपने बचे हुए 6 टेस्ट मैच में जीत भी हासिल करनी होगी। ऐसे में अब शायद रोहित शर्मा फिर से श्रेयस अय्यर को टीम में जगह ना दे।

उनकी जगह केएस भरत को मौका दिया जा सकता है। वह एक प्रभावशाली विकेटकीपर बल्लेबाज हैं और उनमें टेस्ट क्रिकेट में अच्छा कर दिखाने की काबिलियत भी है। अब उन्हे टीम में लाया जा सकता है और वह प्लेइंग इलेवन में श्रेयस अय्यर के एक अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं।

ALSO READ:IND vs ENG: एजबेस्टन में चौथे दिन हुआ खूब हंगामा, भारतीय फैंस के साथ अंग्रेजों ने किया बदसलूकी, बढ़ा विवाद