ROVMAN POWELL ACCIDENT

साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज (SA vs WI) के बीच रविवार को तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला खेला गया। इस मैच में दक्षिण अफ्रीका ने 7 गेंदों के शेष रहते हुए 6 विकेट से जीत दर्ज की। इसी के साथ टीम ने 1-1 से अब इस सीरीज में वेस्टइंडीज की बराबरी कर ली है। अब दोनों टीमों की नजर इस सीरीज के अंतिम और निर्णायक मुकाबले पर होगी। ये मैच 28 मार्च को जोहान्सबर्ग में खेला जाएगा।

6 विकेट से जीता दक्षिण अफ्रीका

बता दें कि साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज (SA vs WI) के बीच खेले गए इस मुकाबले में अफ्रीकी टीम ने टॉस जीतकर वेस्टइंडीज को पहले बल्लेबाजी का मौका दिया। जॉनसन चार्ल्स की शानदार शतकीय पारी के दमपर टीम ने 5 विकेट खोकर 258 रनों का स्कोर तैयार किया था।

इसके जवाब में क्विंटन डी कॉक और रीजा हैंड्रिक्स की शतकीय साझेदारी की बदौलत दक्षिण अफ्रीका ने 6 विकेट के शेष रहते हुए ये मुकाबला अपने नाम कर लिया।

ALSO READ:BCCI ने लगाया लगाम आईपीएल से बाहर हो सकते हैं विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवीन्द्र जडेजा!

बाल-बाल बचे पॉवेल!

साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज (SA vs WI) के बीच खेले गए इस मुकाबले से जुड़ा एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोवमैन पॉवेल एक बड़ी दुर्घटना का शिकार होते-होते बचे।

दरअसल, ये घटना साउथ अफ्रीका की पारी के तीसरे ओवर की है। इस ओवर की चौथी गेंद पर डी कॉक ने मिड ऑफ की तरफ शानदार शॉट खेला था। इस गेंद को बाउंड्री से पार जाने से रोकने के चक्कर में खिलाड़ी एक बच्चे से टकराते-टकराते रह गए।

उन्होंने बच्चे को संभाल लिया लेकिन खुद होडिंग में भिड़ गए। इस दौरान उन्हें थोड़ी चोट आई जिसकी वजह से खेल को थोड़ा बीच में रोकना पड़ा।

ALSO READ: मुंबई इंडियंस के WPL जीतते ही रोहित शर्मा का धड़का दिल, फिर पत्नी रितिका ने जो किया वायरल हुआ वीडियो

Published on March 27, 2023 4:41 pm