RUTURAJ GAIKWAD POST MATCH CSK

शुक्रवार को लखनऊ में खेले गए मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी और टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत हासिल की। यह चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की इस सीजन तीसरी हार रही। टीम अब तक तीनों मैच अपने घर के बाहर ही हारी है। टीम ने इस मैच में गेंदबाजी में खराब प्रदर्शन किया, जिसके कारण कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) टीम के गेंदबाजों से निराश नजर आए।

CSK के कप्तान Ruturaj Gaikwad ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

मैच के बाद टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि

“हमने बल्लेबाजी में अच्छा प्रदर्शन किया, हम जिस स्थिति में थे, उसे देखते हुए इससे ज्यादा कुछ नहीं कहा जा सकता था। पावरप्ले के बाद हमें जो शुरुआत मिली थी, हम उसका फायदा नहीं उठा सके और हम नियमित अंतराल पर विकेट खोते रहे। मैं कहूंगा कि हम 10-15 रन कम रह गये। ऐसे कुल के साथ थोड़ा मुश्किल है, प्रभाव उप नियम के साथ आपको 10-15 या 20 रन अतिरिक्त चाहिए।”

CSK के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने आगे कहा कि

“इस तरह की पिचें शुरुआत में सुस्त लगती हैं, लेकिन ओस आने के साथ यह बेहतर हो जाती है, 190 एक अच्छा स्कोर होता। एक क्षेत्र जिसमें हम पावरप्ले में विकेट लेने में सुधार करना चाहेंगे। इससे विपक्ष पर दबाव बनेगा। हमें इस पर काम करने की जरूरत है।”

टीम को घर के बाहर अच्छा प्रदर्शन करना होगा: Ruturaj Gaikwad

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने इस सीजन अब तक 7 मुकाबले खेले हैं। इनमें 3 मुकाबले घर में जबकि 4 मुकाबले घर के बाहर खेले हैं। टीम ने अब तक घर के बाहर केवल एक मुकाबला जीता है। जबकि टीम को तीन अन्य मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है।

वहीं टीम अब अपने अगले तीन मुकाबले अपने ही घर में खेलना है। इसको लेकर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने कहा कि

“अब हम को लखनऊ के खिलाफ अगला मुकाबला घर में खेलना है। साथ ही अगले तीन मुकाबले में घर में खेलेंगे। अपने मुकाबले जीतने की कोशिश करेंगे।”

ALSO READ: सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद DC के कप्तान Rishabh Pant ने इन्हें माना दिल्ली की हार का जिम्मेदार