Placeholder canvas

Rohit Sharma बने मुंबई इंडियंस के कप्तान, हार्दिक पंडया हुए साइडलाइन, ईशान किशन को लगाई फटकार

Rohit Sharma: गुरुवार को आईपीएल (IPL 2024) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीमें आमने-सामने हुई। जहां रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हरा दिया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस की टीम से एक रोचक दृश्य देखने को मिला। इस मैच में टीम की कप्तानी हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) नही बल्कि रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करते हुए नजर आए।

Rohit Sharma ने की अंतिम 2 ओवरों में मुंबई इंडियंस की कप्तानी

दरअसल मैच के जब अंतिम दो ओवर बचे थे। उस समय मैच रोमांचक स्थिति में था। उसी समय टीम की कप्तानी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) करते हुए नजर आए। वें गेंदबाज को गेंदबाजी के बारे में समझते हुए नजर आए। उन्होंने विकेटकीपर ईशान किशन को भी समझाया और अंत में उन्हीं के कारण मुंबई इंडियंस की टीम ने 9 रन से जीत हासिल की।

इस मैच के बाद यह वीडियो काफी वायरल हुई। लोगों ने मैच के बाद लिखा कि कप्तान भले ही मुंबई इंडियंस में कोई भी हो, लेकिन टीम का लीडर हमेशा रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ही रहेगा। वें हमेशा टीम को मुश्किल परिस्थितियों से निकालते हुए नजर आएंगे। फैंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के इस जेशचर की काफी तारीफ भी की।

मुंबई ने हासिल की तीसरी जीत

इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 7 विकेट खोकर 192 रन बनाए थे। जवाब में पंजाब की ओर से आशुतोष शर्मा ने 61 रन की धुआंधार पारी खेली लेकिन वें टीम को जीत नहीं दिला सके और पूरी टीम अंतिम ओवर में 183 रन पर ऑल आउट हो गई।

यह मुंबई इंडियंस की इस सीजन की 7 मैचों में तीसरी जीत रही। इस मुकाबले में जसप्रीत बुमराह ने 3 विकेट हासिल किए। जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला।

ALSO READ: LSG के खिलाफ मिली हार को पचा नहीं पा रहे हैं CSK के कप्तान Ruturaj Gaikwad, कहा “हम इस मामले में बाकी टीमों से पीछे हैं….