Rishabh Pant pc

Rishabh Pant, DC, IPL 2024: आईपीएल 2024 (IPL 2024) में शानिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ 67 रनों से हार का सामना करना पड़ा। यह दिल्ली की इस सीजन चौथी रही। इस मुकाबले में दिल्ली ने बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों से निराश किया। टीम के इस प्रदर्शन कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद इसका जिक्र किया।

Rishabh Pant ने इन्हें माना दिल्ली की हार का जिम्मेदार

मैच के बाद ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि

“पहले गेंदबाजी लेने का कारण यह था कि मुझे लगता है कि इसके पीछे एकमात्र विचार प्रक्रिया यह थी कि ओस हो सकती है, जो नहीं आई, लेकिन हमारे पास अभी भी एक मौका होता, अगर हमने उन्हें 220-230 तक सीमित कर दिया होता। पावरप्ले में अंतर था, उन्होंने (125) रन बनाए और हमने उसके बाद तेजी से खेलना शुरू किया।”

अपनी बात को बढ़ाते हुए ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने आगे कहा कि

“दूसरी पारी में गेंद अधिक रुकी, यह हमारी अपेक्षा से अधिक थी, लेकिन जब हमें 260, 270 का पीछा करना था, तो आपको स्कोर बनाए रखना होगा। उम्मीद है, हम आगे चलकर अधिक विचार प्रक्रिया और स्पष्ट मानसिकता के साथ आएंगे।”

हार के बाद भी इस बल्लेबाज के मुरीद हुए कप्तान Rishabh Pant

इस मुकाबले में 18 गेदों पर 62 रन बनाने वाले फ्रेजर-मैकगर्क की तारीफ करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने कहा कि

“उनकी बल्लेबाजी अद्भुत रही है, वह हमारे लिए अच्छे रहे हैं, एक टीम के रूप में हमें यही करने की जरूरत है, एक साथ रहना है, उन क्षेत्रों पर ध्यान देना है जहां हम अगले गेम में सुधार कर सकते हैं।”

ALSO READ: Sunrisers Hyderabad के कप्तान Pat Cummins ने अभिषेक शर्मा को नजरअंदाज कर इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय