KKR VS SRH, Pat Cummins, Sunrisers Hyderabad

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम का इस सीजन शानदार प्रदर्शन जारी है। टीम ने एक बार फिर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और रिकॉर्ड 266 रनों का स्कोर बनाया और एक सीजन में तीसरी बार 250 से ज्यादा का स्कोर बनाया, जिसकी बदौलत टीम ने बड़ी ही आसानी से मुकाबले में 67 रनों से जीत हासिल की। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान पैट कमिंस काफी खुश नजर आए।

Pat Cummins ने Abhishek Sharma को नजरअंदाज कर इन्हें दिया जीत का श्रेय

मैच के बाद हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान पैट कमिंस ने बात करते हुए कहा कि

“यहां अच्छा रिकॉर्ड है, क्रिकेट का एक और शानदार खेल। इसे जारी रखने की जरूरत है। पावरप्ले में गेंदबाजों के लिए ज्यादा कुछ नहीं था। जब गेंद नरम हो गई तो गेंदबाजों के लिए यह बेहतर हो गया।”

पैट कमिंस ने आगे ट्रेविस हेड के बल्लेबाजी की तारीफ़ करते हुए कहा

‘बहुत उत्साहित हूं, लेकिन दूसरे हाफ में गेंदबाजी करने का मौका मिला। हम वास्तव में गेंद के साथ अनुशासित थे, गेंदबाजों ने अपनी योजनाओं को क्रियान्वित किया।’

Sunrisers Hyderabad ने बनाया आईपीएल का चौथा सबसे बड़ा स्कोर

मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने शुरू से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। सनराइजर्स हैदराबाद ने महज 4.6 ओवर में 100 रन जोड़े और फिर पहले 6 ओवर में 125 रन बनाकर पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकार्ड अपने नाम कर डाला। इस साझेदारी पर विराम कुलदीप यादव ने लगाया, जिन्होंने 46 रन के स्कोर पर अभिषेक शर्मा को पवेलियन लौटाया।

वहीं उनके साथी हेड ने महज 16 गेदों पर अर्द्धशतक लगाया और वें 32 गेदों पर 89 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेलकर कुलदीप यादव का ही शिकार बने।

इसके बाद एडम मार्क्रम 1 रन और हेनारिक क्लासेन 15 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद एन के रेड्डी ने 37 रनों की पारी खेली।

अंत में शहबाज अहमद ने 29 गेदों पर 59 रनों की नाबाद पारी खेली और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को 266 रन के विशाल स्कोर तक पहुंचाया। यह आईपीएल इतिहास का चौथा सबसे बड़ा स्कोर रहा। टीम ने 67 रनों से मुकाबला जीता।

ALSO READ: 6 6 6 4 4 6 4… भारत को मिला रोहित शर्मा से घातक ओपनर बल्लेबाज 383 के स्ट्राइक रेट से कूट डाले इतने रन