Placeholder canvas

Rohit Sharma से अगर बात कर लिए होते स्टीव स्मिथ तो नहीं पड़ती टॉस की जरूरत, कप्तान हिटमैन ने कही ये बात

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस वक्त तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है जिसका तीसरा और आखिरी मुकाबला अभी खेला जा रहा है. आपको बता दें कि इस वक्त यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर चल रही है, जहां तीसरे और निर्णायक मुकाबले को लेकर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अपनी रणनीतियों पर चर्चा की है और बताया है कि यह मुकाबला हमारे लिए काफी खास होने वाला है, जिसमें हम एक बड़ी चुनौती का सामना करने वाले हैं.

भारतीय खिलाड़ियों पर होगा दबाव

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इस मुकाबले से पहले चर्चा करते हुए कहा कि

“हम पहले फील्डिंग करना चाह रहे थे, क्योंकि यह एक महत्वपूर्ण खेल है और निर्णायक मुकाबले हमेशा से ही दिलचस्प होते हैं. हमारे लिए वापसी करना और दबाव में कुछ अच्छे क्रिकेट खेलना एक बहुत बड़ी चुनौती है.”

आपको बता दें कि दूसरे मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने भारत को 10 विकेट से हराकर सीरीज में शानदार तरीके से वापसी की है, जिसके बाद तीसरा मुकाबला जीतना टीम इंडिया के लिए थोड़ा मुश्किल हो गया है. ऐसे में खिलाड़ियों पर थोड़ा दबाव जरूर होगा.

ALSO READ: IND vs AUS: कप्तान रोहित शर्मा ने बताया तीसरे वनडे में क्यों नहीं दिया उमरान मलिक को मौका, बेहद हैरान करने वाली है वजह

तीन स्पिनरों के साथ उतरने का बनाया मन

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को अपने खिलाड़ियों पर पूरी उम्मीद है और उन्होंने कहा है कि

“उम्मीद है हम अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलेंगे. ऑस्ट्रेलिया काफी अच्छी टीम है और आप हमेशा अपनी गहराई की परीक्षा ले सकते हो. हम एक ही टीम से खेल रहे हैं. सबसे पहले हमने चार तेज गेंदबाजों के साथ खेलने के बारे में रणनीति बनाई थी, लेकिन यहां के हालात जिस तरह है उसके बाद तीन स्पिनरों के साथ हमने उतरने का प्लान बनाया है.”

आपको बता दें कि तीसरा और आखिरी मुकाबला जहां पर हो रहा है वहां पिच स्पिनरों के अनुकूल है. इस वजह से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को यह फैसला लेना पड़ा.

ALSO READ: ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल के पहले आई Team India के लिए बुरी खबर, WTC FINAL से बाहर हुआ ये खिलाड़ी