Placeholder canvas

“वो दोनों बहुत गंदे हैं…” इन 2 खिलाड़ियों के साथ रूम शेयर नही करना चाहते हैं Rohit Sharma

Rohit Sharma: फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अब नेटफ्लिक्स पर अपना नया शो लेकर आए हैं, जिसका नाम है द ग्रेट इंडियन कपिल शो. इस शो में कपिल शर्मा अपने पुराने साथियों किकू शारदा, सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के साथ नजर आ रहे हैं. इस शो के पहले एपिसोड में वो कपूर खानदान के रणबीर कपूर, नीतू सिंह कपूर और रिद्धिमा कपूर सहानी के साथ नजर आए.

हालांकि इसी शो में कपिल शर्मा ने भारतीय टीम (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और केकेआर (KKR) के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को निमंत्रण दिया. दोनों ही भारतीय क्रिकेटर इस शो में आए और उन्होंने इस दौरान टीम इंडिया (Team India) के कई राज भी खोले.

इन 2 खिलाड़ियों के साथ रूम शेयर नही करना चाहते हैं Rohit Sharma

इस शो में कपिल शर्मा ने जब रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से पूछा कि ऐसे कौन से खिलाड़ी हैं भारतीय टीम में जिनके साथ आप कभी रूम शेयर नहीं करना चाहेंगे. इसके जवाब में रोहित शर्मा ने कहा ऐसा नहीं है अब सभी खिलाड़ियों को सिंगल रूम मिलता है. इस पर कपिल शर्मा ने पूछा, लेकिन अगर ऐसा हो तो आप क्या करना चाहेंगे?

इस पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा कि

“आजकल हर किसी को एक कमरा मिल जाता है, लेकिन अगर मुझे एक कमरा साझा करने का मौका मिलता है, तो दो लोग हैं जिनके साथ मैं कमरा साझा नहीं करना चाहूंगा- शिखर धवन और ऋषभ पंत, बड़े गंदे हैं. अभ्यास के बाद, वे बस अपने कपड़े बिस्तर पर फेंक देते हैं.”

रोहित शर्मा ने आगे कहा कि

“उनका कमरा हमेशा डीएनडी पर होता है, क्योंकि वे दोपहर 1 बजे तक सोते हैं. हाउसकीपिंग स्टाफ सुबह आकर उनके कमरों की सफाई करता है, इसलिए उनके लिए यह जरूरी है कि वे अपने कमरे डीएनडी पर रखें. नहीं तो वे अंदर घुस जायेंगे, इसलिए उनके कमरे अक्सर तीन-चार दिन तक अस्त-व्यस्त रहते हैं. इसलिए, मुझे नहीं लगता कि मैं उनके साथ रह पाऊंगा.”

आईपीएल में Rohit Sharma बतौर ओपनर हैं मुंबई इंडियंस का हिस्सा

रोहित शर्मा इस समय आईपीएल 2024 खेलने में व्यस्त हैं. रोहित शर्मा इस समय मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं, लेकिन वो बतौर कप्तान नहीं बल्कि बतौर ओपनर बल्लेबाज इस समय मुंबई इंडियंस के लिए खेल रहे हैं.

आईपीएल 2024 के शुरुआत में ही मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) से टीम की कप्तानी छीन कर हार्दिक पंड्या को टीम का कप्तान बना दिया था, लेकिन अब टी20 विश्व कप 2024 में रोहित शर्मा, भारतीय टीम की कप्तानी करते नजर आयेंगे.

ALSO READ: दिल्ली कैपिटल्स की जीत ने बिगाड़ा इन 3 टीमों का समीकरण, प्लेऑफ की 4 टीमें हुईं फाइनल, इन टीमों का बाहर होना तय!