Placeholder canvas

Rohit Sharma को हटा इस खिलाड़ी को तुरंत बनाओ कप्तान! WTC Final हारते हिटमैन से कप्तानी छिनने की उठी मांग

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल (WTC Final) मुकाबला समाप्त हो चुका है जिसमें टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा. यह लगातार दूसरी बार हुआ जब वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में जाकर टीम इंडिया हारी है.

फाइनल हारते ही अब कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी छोड़ने की बात कही जा रही है. अब लोग टीम इंडिया के एक नए कप्तान का इंतजार कर रहे हैं.

Rohit Sharma की कप्तानी पर उठने लगे सवाल

टीम इंडिया के नियमित कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी पर इस वक्त ढेरों सवाल खड़े किए जा रहे हैं. दरअसल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल (WTC Final) मुकाबले में रोहित शर्मा द्वारा कई ऐसा गलत फैसला लिया गया जिस कारण भारत को यह मुकाबला गंवाना पड़ा.

इसीका नतीजा है कि अब लोग रोहित शर्मा से काफी नाराज हैं. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को इस मुकाबले में 209 रनों के बड़े अंतर से हराया है और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) पहली पारी में 15 और दूसरी पारी में केवल 45 रन ही बना पाए.

इस खिलाड़ी को कप्तान बनाने की उठी मांग

आपको बता दें कि टी-20 फॉर्मेट में लगातार रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की जगह हार्दिक पांड्या को कप्तानी सौंपी जा रही है और एक बार फिर से हर फॉर्मेट में हार्दिक पांड्या को कप्तान बनाए जाने की मांग तेज हो चुकी है. टि्वटर हैंडल से एक फैंस ने रोहित शर्मा को कमेंट करते हुए लिखा कि आलसी, अनफिट.. रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने और हार्दिक पांड्या को भारत का वनडे कप्तान बनाने का वक्त आ गया है.

Read More : IPL में Delhi Capitals को करोड़ो का चूना लगा गया ये खिलाड़ी, इंग्लैंड के लिए 295 रन बना रचा इतिहास