Placeholder canvas

शुभमन गिल के अफेयर में आया नया ट्विस्ट, सारा तेंदुलकर-सारा अली खान नहीं, बॉलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस ने गिल के लिए दिखाया प्यार

रविवार को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला समाप्त हो गया। इस मुकाबले में भारत को 209 रनों से करारी हार का सामना करना पड़ा। लेकिन इस मैच में भारत की हार से शुभमन गिल के विकेट के बारे में चर्चा हुई। जो दूसरी पारी के दौरान हुआ। उस विकेट को लेकर अब बाॅलीवुड की एक्ट्रेस श्रध्दा कपूर ने भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

श्रध्दा कूपर ने शेयर की स्टोरी, गिल के आउट होने पर ऐसे किया रियेक्ट

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर छिला हुए बादाम लिए एक फोटो शेयर की। इसमें वे हंसती हुई नजर आ रही हैं और अपने हाथ में लिए बादाम को दिखा रही हैं। इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘मैं, तीसरे अंपायर को बादाम खिलाते हुए।’ उनकी यह स्टोरी काफी वायरल भी हुई।

वही आपको बता दें कि दूसरी पारी शुभमन गिल का कैच कैमरन ग्रीन ने पकड़ा। लेकिन रिप्ले में दिखाया गया कि कैसे ग्रीन द्वारा कैच लपकते वक्त बॉल ग्राउंड से टच हो गई थी। इसे लेकर काफी बवाल देखने को मिला और अंपायर के डिसीजन की आलोचना भी की गई। खुद शुभमन गिल भी इस निर्णय से काफी दुखी नजर आए।

शुभमन गिल ने भी शेयर की स्टोरी

इस घटना के बाद टीम के ओपनर शुभमन गिल ने भी अपनी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने चौथे दिन का खेल खत्म होने के बाद अपने इंस्टाग्राम आकंउट पर कैच की तस्वीर शेयर की थी और अपनी नाराजगी व्यक्त की थी। उनकी इस स्टोरी पर काफी लोगों नै अपनी प्रतिक्रिया दी थी।

हालांकि अब मैच खत्म होने के बाद आईसीसी ने उन पर 15% फीसदी मैच फीस का जुर्माना लगाया था। इसके अलावा पूरी भारतीय टीम पर स्लो ओवर रेट के कारण 100% मैच फीस जुर्माना लगा है।

ALSO READ:Team India के WTC FINAL हारने के बाद इंग्लैंड से आई एक और बुरी खबर, इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया संन्यास का ऐलान