COLIN MUNRO

आईपीएल (IPL) खत्म होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के एक खिलाड़ी की पोल खुलती नजर आ रही है. दरअसल पूरे सीजन के दौरान इस खिलाड़ी ने एक बार भी शानदार पारी नहीं खेली पर जैसे ही इंग्लैंड की वाइटैलिटी ब्लास्ट में खेलने की बारी आई, इनके बल्ले ने आग उगलना शुरू कर दिया.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं न्यूजीलैंड के बल्लेबाज कॉलिन मुनरो हैं, जिन्होंने इंग्लैंड की वाइटैलिटी ब्लास्ट में कमाल की बल्लेबाजी की है, जिस बारे में खूब चर्चा चल रहे हैं.

IPL में दिल्ली को लगा गए करोड़ो का चुना

आपको बता दें कि साल 2019 के आईपीएल (IPL) में कॉलिन मुनरो, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए खेलते हुए नजर आए थे, जिन्होंने 4 मैचों में 84 रन बनाए थे. इसके बाद उनका प्रदर्शन बेहद ही खराब रहा. अभी तक आईपीएल (IPL) में कुल 13 मैचों में 170 रन बना चुके हैं.

इतना ही नहीं आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए भी ये खिलाड़ी खेल चुके हैं. भारतीय पिचों पर स्पिन के खिलाफ खेलने में परेशानी और फ्रंट फुट मोमेंट में दिक्कत के कारण उन्हें इस पिच पर सफलता नहीं मिली.

अब संभव नहीं है टीम में वापसी

देखा जाए तो खराब प्रदर्शन के कारण कॉलिन मुनरो न्यूजीलैंड की टीम से बाहर चल रहे हैं. साल 2020 में उन्होंने अपना आखिरी मुकाबला न्यूजीलैंड के लिए खेला था.

कॉलिन मुनरो न्यूजीलैंड के लिए 65 टी-20 मैच में 1724 रन बना चुके हैं. इतना ही नहीं टी-20 इंटरनेशनल में 3 शतक लगाने वाले वह दुनिया के दूसरे बल्लेबाज है.

36 साल की उम्र पार कर चुके कॉलिन मुनरो का अब न्यूजीलैंड की टीम में वापस अपनी जगह बना पाना काफी मुश्किल नजर आ रहा, क्योंकि टीम ने अब उनके विकल्प तलाश लिया है.

ALSO READ: क्या इस साल भारत जीत पायेगा आईसीसी विश्व कप 2023? रोहित शर्मा ने दिया ऐसा जवाब मच गया बवाल

Published on June 12, 2023 5:53 pm