Placeholder canvas

IND vs AUS: दूसरे वनडे के दौरान एयरपोर्ट पर रोहित शर्मा ने फैन को किया गुलाब देकर प्रपोज, वीडियो वायरल

इस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ खेली जा रही है। सीरीज़ का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इसके बाद दूसरा मैच विशाखापट्टनम में खेला गया। अब तीसरा मैच 22 मार्च को चेन्नई के चेपाॅक स्टेडियम में खेला जाएगा। लेकिन इस मैच के पहले सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान विराट कोहली की विशाखापट्टनम से एक वीडियो वायरल हो रही है, जिस पर कई लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रोहित शर्मा ने फैन को किया प्रपोज

दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम दूसरा एकदिवसीय मैच खेलने विशाखापट्टनम पहुंची थी। टीम के साथ रोहित शर्मा भी पहुंचे थे। इस दौरान जब टीम एयरपोर्ट से बाहर जा रही थी। उसी दौरान एक फैन ने कप्तान रोहित शर्मा को गुलाब का फूल देने की कोशिश की। लेकिन रोहित शर्मा ने फैन से फूल लेकर उसे ही प्रपोज कर दिया और कहा – विल यू मैरी मी? यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और अब जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर यह वीडियो आग की तरह फेल रही है। इस वीडियो को लेकर कई फैंस भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। जिस पर कई फैंस कप्तान रोहित शर्मा की तारीफ कर रहे तो कई फैंस उस फैन को लकी बता रहे हैं। जिसे रोहित शर्मा ने खुद फूल दिया।

ALSO READ: पठान के बाद Virat Kohli पर चढ़ाना नाटू नाटू का खुमार, लाइव मैच में ठुमके लगाते नजर आए, वायरल हो रहा वीडियो

सीरीज़ हुई 1-1 से बराबर

वही अगर तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज़ की बात करें तो सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। जहां भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलियाई टीम को 5 विकेटों से शिकस्त दी थी और सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई थी। लेकिन इसके बाद दूसरे एकदिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम ने वापसी की और दूसरे एकदिवसीय मैच में 10 विकेट से भारतीय टीम को शिकस्त दी और सीरीज़ को 1-1 से बराबर कर दिया।

अब सीरीज़ का तीसरा और अंतिम मुकाबला चेन्नई में खेला जाएगा। यदि भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम मैच जीतती है तो भारतीय टीम घर में लगातार दूसरी सीरीज़ जीतेगी जबकि ऑस्ट्रेलिया अंतिम मुकाबला जीतती है, तो वह भारत के खिलाफ लगातार दूसरी सीरीज जीतेगी।

ALSO READ: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले दिल्ली कैपिटल्स ने लांच की नई जर्सी, जानिए क्या है इस नई जर्सी की खासियत