VIRAT KOHLI NATU NATU DANCE

इस वक्त भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज चल रही है जहां बीच मुकाबले में लाइव मैच के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) ने जो किया उसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि विराट कोहली फील्डिंग करने के दौरान बेहद ही मस्ती के मिजाज में नजर आते हैं, जिन्हें कई बार मैदान पर शैतानियां करते हुए देखा जा चुका है पर इस बार उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

वायरल हो रहा है यह वीडियो

विराट कोहली (Virat Kohli) का इस वक्त जो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है उसमें वह फिल्म RRR का प्रसिद्ध गाना नाटू नाटू पर डांस करते नजर आ रहे हैं, जिस गाने को हाल ही में ऑस्कर अवार्ड मिला है. विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा से ही मैदान पर जॉली नेचर के लिए पहचाने जाते हैं.

ऑस्ट्रेलियाई टीम का रहा बुरा हाल

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम 50 ओवर का खेल भी नहीं खेल पाई और केवल 35.4 ओवर में ही 188 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिस बीच विराट कोहली (Virat Kohli) मस्ती में झूमते नजर आए.

आपको बता दें कि इससे पहले विराट कोहली का एक और वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह पठान का लोकप्रिय गाना झूमे जो पठान गाने का हुक स्टेप करते नजर आ रहे थे. उनका यह अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

ALSO READ: IPL 2023: KKR को लगा बड़ा झटका, बांग्लादेश ने इस खिलाड़ी को आईपीएल खेलने के लिए भेजने से किया इंकार

भारतीय गेंदबाजों ने किया कमाल

इस मुकाबले की अगर बात करें तो टॉस हारकर ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहले बल्लेबाजी करनी पड़ी जिनकी शुरुआत बेहद ही खराब रही. ऑस्ट्रेलिया के लिए सबसे ज्यादा मिशेल मार्श ने 81 रन बनाए.

इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक पाया, जहां मोहम्मद शामी और मोहम्मद सिराज ने तीन-तीन विकेट लिए, तो वहीं रविंद्र जडेजा को दो और कुलदीप यादव और हार्दिक पांड्या को एक-एक सफलता मिली. इस मुकाबले के बाद टीम इंडिया के खिलाड़ियों की जमकर प्रशंसा की जा रही है.

ALSO READ:विराट कोहली की करोड़ो की ऑडी कैसे पहुंच गई पुलिस स्टेशन, खड़े-खड़े कबाड़ हो गई है किंग कोहली की ये कार, जानिए पूरा मामला