Placeholder canvas

Mustard Oil Price: नवरात्री से पहले 7 वें आसामान से औंधे मुंह गिरी सरसों के तेल की कीमत, अब सिर्फ इतने में मिल रहा 1 लीटर

by Avantika

लगातार बढ़ती महंगाई के बीच भारत में सरसों के तेल के दामों में भी काफी उतार-चढ़ाव देखने को मिल रहा है। ऐसे में ग्राहक भी बहुत ज्यादा दुविधा में है कि उन्हें सरसों का तेल खरीदना चाहिए या थोड़ा और रुक जाना चाहिए। वहीं सरसों का तेल अपने हाई लेवल रेट से लगभग 60 रुपए सस्ता हो गया है। अगर आप भी सरसों के तेल की खरीददारी करना चाहते हैं तो ये आपके लिए बहुत अच्छा मौका है।

तुरंत जाइए और सरसों का तेल की खरीदीदारी करिए। सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के कई जिलों में तेल के दाम डेढ़ सौ रुपए प्रति लीटर के हिसाब से बिक रहा है। और यह तेल की खरीदारी का सबसे गोल्डन मौका है।

जानकारों का कहना है कि सरसों का तेल के दाम जल्दी बढ़ सकते हैं। ऐसे में सरसों के तेल की खरीदारी कर आप फायदे में रहेगें।

सरसों तेल के ताजा भाव

उत्तर प्रदेश में सरसों के तेल के दाम में काफी गिरावट दर्ज की गई है। अगर आप खरीदना चाहते हैं तो आप जरूर खरीदें क्योंकि इससे आपके पैसों की बचत होगी। मुरादाबाद जिले की बात करें तो वहां सरसों का तेल बहुत सस्ता बिक रहा है। मुरादाबाद में सरसों के तेल की कीमत ₹155 प्रति लीटर है।

बात करें बिजनौर की तो वहां सरसों का तेल तेल बहुत ही सस्ते दामों में बिक रहा है। सरसों के तेल के दाम की खरीदारी कर आप पैसों की बचत कर सकते हैं। यह आपके लिए बहुत अच्छा मौका है। अब सरसों के तेल को ₹150 में खरीद कर अपना पैसा सेव कर सकते हैं।

अमरोहा जिले में सरसों के तेल का दाम ₹55 प्रति लेटर की कमी पर बिक रहा है। सरसों के तेल की कीमत 155 का प्रति लीटर है।

बड़े शहरों में सरसों तेल का भाव

मेरठ की बात करें तो मेरठ में सरसों के तेल का दाम ₹150 है। कानपुर में सरसों के तेल की कीमत 155 रुपए प्रति लीटर है। खरीदारी का बहुत अच्छा अवसर है आप जल्दी खरीदारी कर अपने पैसों की बचत कर सकते हैं।

ALSO READ: LPG Price Update: 1 दिसम्बर से बदले एलपीजी के दाम, जानिए कितने हुए कम और कितनी बढ़ी कीमत

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00