मैच से ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन को लेकर किया बड़ा खुलासा, विराट कोहली को जगह देने पर कही ये
मैच से ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा ने प्लेइंग इलेवन को लेकर किया बड़ा खुलासा, विराट कोहली को जगह देने पर कही ये

आज भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप का सबसे बड़ा मैच खेला जाने वाला है. भारतीय टीम और पाकिस्तान दोनों ने ही इस मैच के लिए काफी तैयारी की है. भारतीय टीम इस मैच को जीतकर पाकिस्तान से पिछले साल के टी20 विश्व कप में मिली हार का बदला लेना चाहेगी तो वहीं पाकिस्तान टीम भी भारत को हर हाल में हराना चाहेगी.

भारत और पाकिस्तान के बीच ये महामुकाबला आज शाम 7:30 बजे से खेला जाने वाला है, जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. वहीं इस मैच से पहले कप्तान रोहित शर्मा प्रेस कांफ्रेंस के लिए आए और उन्होंने अपने तैयारीयों के बारे में मीडिया को बताया है.

रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 को लेकर किया खुलासा

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने अपने इस प्रेस कांफ्रेंस में पूर्व भारतीय कप्तान और टीम इंडिया के सबसे धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली की जमकर तारीफ की और उन्हें मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार बताया.

रोहित शर्मा ने कहा,

“विराट कोहली नेट्स में शानदार टच में दिख रहे थे, वह इतनी मेहनत कर रहे हैं, साथ ही वास्तव में तरोताजा भी लग रहे हैं”

वहीं प्लेइंग इलेवन के बारे में बात करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि

“अभी तक हमने प्लेइंग इलेवन तैयार नहीं की है, मैच से पहले पिच और मौसम को देखते हुए प्लेइंग इलेवन को लेकर फैसला किया जायेया”

वहीं जब उनसे दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से किसे मौका दिया जायेगा इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बिना कुछ स्पष्ट जवाब देते हुए कहा कि

“दिनेश कार्तिक ने जब से टीम में वापसी की है उन्होंने कई बेहतरीन पारियां खेलकर देश को जीत दिलाया है. वो भारतीय टीम का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं.”

ALSO READ: Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन, जानिए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव में किसे मिलेगा मौका

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11

भारत:

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत/दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

पाकिस्तान:

बाबर आजम (कप्तान), मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, हैदर अली, खुशदिल शाह, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद हसन अली, हारिस रऊफ, शाहनवाज दहानी.

ALSO READ: Asia Cup 2022 IND vs PAK Live Streaming: जानिए कब, कहां और कैसे FREE LIVE देख पाएंगे आज भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला