rohit sharma makes shreyas iyer fun

बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 70 रनों से जीत दर्ज कर टीम इंडिया ने फाइनल में जगह बना ली। भारत ने कीवियों से 2019 सेमीफाइनल में मिली शिकस्त का बदला ले लिया। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम ने इस मैच में शानदार प्रदर्शन किया।विराट कोहली और श्रेयस अय्यर की सेंचुरी के दमपर टीम का स्कोर 397 रनों तक पहुंचा।

इसके बाद मोहम्मद शमी ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 7 विकेट चटकाकर विरोधी टीम के खेमा तहस-नहस कर दिया। इस बीच सोशल मीडिया पर मैच से जुड़ी तमाम वीडियो वायरल हो रही हैं। इन्हीं में से एक वीडियो लगातार 11 मैचों में जीत दर्ज करने वाली टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का है। इसमें उन्हें अलग तरह से सेलिब्रेशन करते देखा जा रहा है।

श्रेयस अय्यर ने जड़ा शतक तो कप्तान ने उतारी नकल

बता दें कि भारतीय टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने बीते दिन दमदार प्रदर्शन किया। घरेलू कंडीशंस से अच्छी तरह वाकिफ इस खिलाड़ी ने न्यूजीलैंड के गेंदबाजों को जमकर धोया। श्रेयस अय्यर ने इस मैच में 70 गेंदों का सामना करते हुए 105 रनों की शानदार पारी खेली।

इस दौरान उन्होंने 150 के तूफानी स्ट्राइक रेट से 4 चौके और 8 छक्के जड़े। श्रेयस अय्यर ने अपना शतक 67 गेंदों में पूरा किया। उन्होंने विरोधी टीम के खिलाफ आक्रामक प्रदर्शन किया।

इस टूर्नामेंट में युवा बल्लेबाज ने ये दूसरी शतकीय पारी खेली। श्रेयस अय्यर का शतक पूरा होते ही भारतीय खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा को विस्फोटक बल्लेबाज की नकल करते देखा गया।

ड्रेसिंग रुम में कप्तान श्रेयस अय्यर की तरह हाथ उठाकर चलते दिखाई दिए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने जड़ा 50वां वनडे शतक

गौरतलब है कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए इस मुकाबले में श्रेयस अय्यर के अलावा भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने भी शतकीय पारी खेली। उन्होंने 117 गेंदों का सामना करते हुए 113 रन बनाए।

इसी के साथ किंग कोहली ने महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ दिया। विराट कोहली ने इस मैच में अपना 50वां वनडे शतक बनाया। उन्होंने अपना शतक 106 गेंदों में पूरा किया।

ALSO READ: सूर्यकुमार यादव से तुलना पर मोहम्मद हारिस ने दिया चौंकाने वाला जवाब, बोले- ‘उससे मेरी तुलना मत करो वो 32 का है और मै….