Placeholder canvas

IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित शर्मा को खलेगी इस धाकड़ खिलाड़ी की कमी, बल्ले और गेंद से मचाता कोहराम

भारतीय टीम 6 फरवरी में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने के किए उतरेगी। इस सीरीज के लिए भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी कोविड से ग्रस्त पाए गए हैं। जिसके बाद भारतीय टीम की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। टीम में पहले ही भारतीय टीम का धुरंधर खिलाड़ी बाहर चल रहा है। जानिए कैसे रोहित शर्मा को खटकेगी इस खिलाड़ी की जगह…

रोहित शर्मा की कैप्टन के तौर पर वापसी

Rohit Sharma

भारतीय टीम के नियमित कप्तान के रूप में रोहित शर्मा की वापसी हो रही है। रोहित शर्मा न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में चोटिल हो गए थे। जिसके बाद वो अभी तक भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। इसी के साथ भारतीय टीम के कई खिलाड़ी भी टीम से बाहर हैं। कप्तान रोहित शर्मा ने टीम में अपनी वापसी की है।

इस खिलाड़ी की खेलेगी कमी

Hardik Pandya Test Team

भारतीय टीम में ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की कमी इस सीरीज में साफ खलती दिखाई देगी। हार्दिक पांड्या टी20 विश्व कप के बाद से टीम में नही थे। जिसके बाद उनके ड्रॉप होने की बाद भी सामने आई थी। साथ ही ये खबर भी सामने आई कि उन्होंने भारतीय चयनकर्ताओं से टीम में ना चुनने का आग्रह किया है। जिसके बाद रोहित शर्मा को ऑल राउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की टीम में कमी साफ तौर पर खलेगी। हार्दिक भले ही फॉर्म में नही हैं लेकिन भारतीय टीम में उनका प्रदर्शन सराहनीय है।

ALSO READ:IND vs WI: ना धवन ना गायकवाड़, अब ये खिलाड़ी करेगा रोहित के साथ ओपनिंग! BCCI ने जारी किया बयान

वेस्टइंडीज की टीम के खिलाफ कई स्टार खिलाड़ी बाहर

Rohit Sharma Team India captain

कप्तान रोहित शर्मा को कप्तानी की शुरुआत में जी कई मुश्किलों का सामान करना पड़ेगा। भारतीय टीम में यूं तो सभी खिलाड़ी एक से बढ़कर एक हैं। लेकिन ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा टीम से बाहर है। इसी के साथ भारतीय टीम की गेंदबाजी की रीढ़ की हड्डी कहे जाने वाले जसप्रीत बुमराह और मोहमद शमी को इस सीरीज में आराम दिया गया है। जोकि कैप्टन रोहित शर्मा के खिलाफ भी का सकता है।

ALSO READ:IND Vs WI: भारतीय टीम में नंबर 4 पर मिलेगा इस धाकड़ खिलाड़ी मौका, टीम में आते ही ख़त्म कर देगा श्रेयस अय्यर की जगह