Rohit-Sharma-and-Ishan-Kishan-min

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आज बार्डर-गावस्कर ट्राॅफी का चौथे टेस्ट के दूसरे दिन का खेल खेला जा रहा है. इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने टाॅस जीता था और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले पारी में ताजा समाचार लिखे जाने ऑस्ट्रेलिया का स्कोर 459 रन पर 8 विकेट था. विकेट ना मिलने के वजह से भारतीय कप्तान रोहित शर्मा परेशान होकर अपने खिलाड़ी को तमाचा दिखाने पर मजबूर हो गए.

रोहित शर्मा ने दिखाया तमाचा

चौथे टेस्ट के दूसरे दिन भारतीय टीम वापसी की राह देख रही थी, लेकिन ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत के मंसूबो पर पारी फेर दिया. ऑस्ट्रेलिया बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा और कैमरून ग्रीन के शतक की मदद से ऑस्ट्रेलियाई टीम 400 के पार पहुंच गई है. विकेट ना मिलने के वजह रोहित शर्मा कुछ परेशान नजर आ रहे थे.

इसी बीच पानी का अवकाश हुआ. पानी पिलाने के लिए भारतीय सलामी बल्लेबाज ईशान किशन आए. ईशान ने एक पानी की बोलत रोहित शर्मा के तरफ फेंकी लेकिन वह नीचे गिर गया. इस पर रोहित शर्मा ने ईशान को तमाचा दिखा दिया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

ALSO READ: IND vs AUS : चेतेश्वर पुजारा के इस चाल में फंसे कंगारू, हुए 480 रनों पर आउट नहीं तो 600 रनों के पार होता आंकड़ा

यहां हारे तो फाइनल गया

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में पहुंचने के लिए भारत को बार्डर-गावस्कर के चौथा टेस्ट हर हाल में जीतना होगा. अगर भारतीय टीम चौथा टेस्ट जीतती है तो उसे सीधे फाइनल में जगह मिल जाएगा. लेकिन अगर भारतीय टीम चौथा टेस्ट हार जाती है तो उसे श्रीलंका और न्यूजीलैंड टेस्ट सीरीज पर निर्भर रहना पड़ेगा.

अगर श्रीलंका न्यूजीलैंड को दोनों टेस्ट हरा देती है तो वह सीधे तौर पर ऑस्ट्रेलिया से ओवल में फाइनल खेलेगी. लेकिन अगर न्यूजीलैंड एक भी टेस्ट ड्रा करवाती है, तो भारतीय टीम विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच जाएगी.

ALSO READ:सपना गिल के बाद एक और विवाद में फंसे पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर ये क्या लिख दिया

Published on March 11, 2023 1:17 pm