Placeholder canvas

सपना गिल के बाद एक और विवाद में फंसे पृथ्वी शॉ, सोशल मीडिया पर ये क्या लिख दिया

भारत के युवा क्रिकेटर पृथ्वी शॉ पिछले कुछ समय से लगातार विवादों से घिरे हुए हैं। कुछ ही दिनों पहले उनका विवाद सोशल मीडिया इंफ्लुसांर सपना गिल के साथ हुआ था। जिसके कारण पूरे देश में उनकी किरकिरी हुई थी। अब इस घटना के कुछ दिनों बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर पृथ्वी शाॅ ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा शेयर किया है, जिसके कारण एक बार फिर सुर्खियों में हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर किया नोट

पृथ्वी शाॅ ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि

“कुछ लोग आपसे सिर्फ उतना ही प्यार करेंगे, जितना वे आपका इस्तेमाल कर सकते हैं। उनकी वफादारी वहीं खत्म हो जाती है, जहां फायदे खत्म हो जाते हैं।”

उनके शेयर करते ही यह नोट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

हालांकि पृथ्वी शाॅ ने इस नोट को शेयर करने के पीछे का कोई कारण नहीं बताया और न ही उन्होंने बताया कि किसको लेकर लिखा है। इसको लेकर फैंस के मन में काफी सवाल जागे और उन्होंने सोशल मीडिया पर लगातार सवाल किए।

ALSO READ:एक दूसरे के ‘जानी दुश्मन’ शाहिद अफरीदी और गौतम गंभीर में होगी मैदान पर भिड़ंत, जानिए कब होगा मुकाबला?

रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन के बाद मिला था मौका

पृथ्वी शाॅ ने इस सीजन रणजी ट्रॉफी में बड़ा ही शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने रणजी ट्रॉफी में पुडुचेरी के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए 378 रन बनाए थे। उनकी इस पारी की कई लोगों ने खासी तारीफ की थी। उनकी इस पारी के बाद उन्हें भारतीय टी20 टीम में भी चुना गया था। लेकिन उन्हें एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला था।

हालांकि आपको बता दें कि पृथ्वी शॉ भारतीय टीम के लिए तीनों फॉर्मेट में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण कर चुके हैं। लेकिन पिछले काफी लंबे समय से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। अब उन्हें आगामी दिनों में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे। जहां वें टीम के लिए डेविड वार्नर के साथ ओपनिंग करते हुए दिखाई देंगे।

ALSO READ: IND vs AUS: चौथे टेस्ट के बीच आई बुरी खबर, इस दिग्गज खिलाड़ी की माँ का हुआ निधन, काली पट्टी बांधकर उतरी पूरी टीम