Placeholder canvas

Road Safety World Series के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगा भारत का सामना, इरफान पठान के स्विंग से धराशायी होंगे कंगारू

by POONAM NISHAD
सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया से होगा भारत का सामना, इरफान पठान के स्विंग से धराशायी होंगे कंगारू

Road Safety World Series : रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल के लिए ऑस्ट्रेलिया लीजेंड और भारतीय लीजेंड तैयार हैं। बुधवार को रायपुर में दोनों टीम के बीच पहला सेमीफाइनल मैच खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेट टीम और ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के बीच क्रिकेट दर्शको के लिए काफी रोमांचक प्रतियोगिताओं में से एक है। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में दोनों टीम एक दूसरे के खिलाफ उतरने के लिए तैयार हैं।

पहला सेमीफाइनल ‘भारत’ और ‘ऑस्ट्रेलिया’ के बीच

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के पहले सेमीफाइनल में सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में इंडिया लीजेंड्स और ऑस्ट्रेलिया लीजेंड के बीच पहला सेमीफाइनल रायपुर में खेला जाएगा।

रोड सेफ्टी की इस सीजन में बारिश के कारण उनके पांच मैचों में से तीन का कोई नतीजा नही निकला। जबकि मैन इन ब्लू दो मैच जीते हैं, जोकि एकतरफा रहे थे। इंडिया लीजेंड ने टीम दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड लीजेंड्स के खिलाफ काफी अच्छा प्रदर्शन किया था।

सचिन तेंदुलकर से कप्तानी पारी की उम्मीद

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपने पसंदीदा खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर को देखने के लिए फैंस काफी उत्साहित है। इंग्लैंड के खिलाफ खेले देहरादून वाली पारी में उन्होंने अपनी आगामी फॉर्म का संकेत दिया था। साथ ही टीम के खिलाड़ी स्टुअर्ट बिन्नी, यूसुफ पठान, सुरेश रैना और युवराज सिंह से भी अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।

इंडिया लीजेंड्स के गेंदबाजी विभाग ने अभी तक खेले अपने मैच में अच्छा प्रदर्शन किया है। साथ ही शेन वॉटसन की ऑस्ट्रेलिया लीजेंड के खिलाफ भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। वहीं तेज गेंदबाजी में भी टीम के पास अच्छे खिलाड़ी है।

Also Read : IND vs PAK: 15 साल बाद पहली बार भारत और पाकिस्तान के बीच होगी टेस्ट सीरीज, अब रोहित शर्मा की टीम दिखायेगी पाकिस्तान को सही जगह

India Legend बल्ले से करेंगे कमाल

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट में बारिश के कारण मैच ना हो पाने के कारण भले ही इंडिया लीजेंड को अपनी प्रतिभा दिखने के ज्यादा मौके ना मिले हो लेकिन अब पहले सेमीफाइनल में टीम से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है। रोड सेफ्टी के इस दूसरे सीजन के पहले नॉक-आउट मैच में, मेन इन ब्लू का लक्ष्य अच्छा प्रदर्शन होगा।

दूसरी तरफ शेन वॉटसन और उनकी टीम ने भी अच्छा प्रदर्शन लिया हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके उन्होंने सेमीफाइनल में जगह बनाई है। ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी आक्रमण इंडिया लीजेंड के लिए मुश्किल बन सकता है। जिसमे ब्रेट ली, डर्क नैन्स, नाथन रियरडन और ब्रायस मैकगेन काफी शक्तिशाली गेंदबाज हैं।

Also Read : IND vs SA: पहले टी20 से ठीक पहले भारत को लगा बड़ा झटका, एक साथ बाहर हुए ये चार खिलाड़ी

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00