Placeholder canvas

Legend League 2022: क्रिस गेल के आने के बाद भी नहीं बदली वीरेंद्र सहवाग की किस्मत, इरफान पठान की टीम ने 57 रनों से दी करारी शिकस्त

by POONAM NISHAD
क्रिस गेल के आने के बाद भी नहीं बदली वीरेंद्र सहवाग की किस्मत, इरफान पठान की टीम ने 57 रनों से दी करारी शिकस्त

लीजेंड्स क्रिकेट लीग 2022 ( Legend League 2022) में 9वां मैच गुजरात जाइंट्स (Gujrat Giants) और भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) के बीच हुआ। इरफान पठान और वीरेंद्र सहवाग की टीम के बीच हुए इस मैच में इरफान पठान की कप्तानी वाली भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) ने वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी वाली गुजरात जायंटस (Gujrat Giants) को 57 रन से मात दी।

गुजरात टाइटंस की ओर से इस मैच में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल भी बल्ले से अपना शो दिखाने मैदान कर तो आए, लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर सके। अंत में वीरेंद्र सहवाग को इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) को 57 रन से जीत मिली।

वीरेंद्र सहवाग की टीम से खेलने उतरे यूनिवर्स बॉस

लीजेंड क्रिकेट लीग के इस 9वे मैच में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल से फैंस विस्फोटक बल्लेबाजी की उम्मीद लगाकर बैठे थे। लेकिन ऐसा हो नहीं सका। मैच में वीरेंद्र सहवाग ने टास जीतकर इरफान पठान की टीम भीलवाड़ा किंग्स (Bhilwara Kings) को पहले बल्लेबाजी करने के लिए बुलाया।

जहां पर भीलवाड़ा किंग्स ने 20 ओवर में 4 विकेट पर 222 रन बना लिए। बदले में गुजरात जायंट्स की टीम 19.4 ओवर में 110 रन पर ऑल आउट हो गई और भीलवाड़ा किंग्स ने 57 रन के बड़े अंतर से जीत हासिल कर ली।

Also Read : टी20 विश्व कप में इन 3 खिलाड़ियों को मौका देकर कप्तान रोहित शर्मा से हो गई है बड़ी गलती, कहीं चुकानी न पड़ जाए कीमत

क्या रहा मैच का लेखा जोखा

लीजेंड क्रिकेट टीम के इस मैच में टॉस हराने के बाद इरफान पठान की टीम ने बल्लेबाजी करते हुए 222 रन बना डाले। टीम के खिलाड़ी मोर्ने वैन विक और विलियम पोर्टरफील्ड ने 117 रन की बड़ी साझेदारी पहले विकेट के लिए कर ली। वैन विक ने 28 गेंदों की मदद से 50 रन बनाए। जिसमें 4 छक्के व 4 चौके लगाए। वहीं पोर्टरफील्ड ने 33 गेंदों मे 64 रन की पारी खेली, जिसमें 2 छक्के व 10 चौकों लगाए।

कप्तान इरफान पठान अंत में 34 रन और जेसल कारिया ने 43 रन बनाए तो वहीं यूसुफ पठान ने दो छक्कों की मदद से महज 5 गेंद में 14 रन बनाए और राजेश बिश्नोई 12 रन पर नाबाद रहे।

जिसके बाद वीरेंद्र सहवाग की टीम 223 रन का पीछा करने उतरी। लेकिन भीलवाड़ा के गेंदबाजों के सामने वीरेंद्र सहवाग के खिलाड़ी ज्यादा टिक नहीं सके। टीम के खिलाड़ी केविन ओ ब्रायन ने दो रन, क्रिस गेल 15 रन, कप्तान वीरेंद्र सहवाग 27 रन बनाए। अंत में यशपाल सिंह ने 29 गेंदों मे 57 रन बनाए, जिसमे 3 छक्के व 6 चौकों शामिल थे। लेकिन टीम को जीत नही मिल सकी। भीलवाड़ा किंग्स ( Bhilwara Kings) की ओर से श्रीसंत ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए हैं।

Also Read : IND vs SA: भारत से मिली शर्मनाक हार के बाद सातवें आसमान पर पहुंचा टेम्बा बावुमा का गुस्सा, इस खिलाड़ी को ठहराया हार का जिम्मेदार

Published on September 29, 2022 8:34 am

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00