Placeholder canvas

अप्सरा के जैसी दिखती है ऋषभ पंत की बहन साक्षी, इन तस्वीरों को देखकर आप भी हो जाएंगे लट्टू

by AMIT RAJPUT
RISHABH PANT SISTER

पिछले दिनों भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत एक सड़क दुर्घटना में शिकार हो गए थे। जहां उन्हें हादसे में काफी चोटें आयी। उनका इलाज इस समय मुंबई की एक अस्पताल में चल रहा है। जहां उनकी मां और उनकी बहन साथ में नजर आ रही है। इससे पता चल रहा है कि मुसीबत के समय पूरा परिवार एक साथ नजर आ रहा है। इसी बीच उनकी बहन काफी चर्चा में बनी हुई है।

ऋषभ पंत से दो साल बड़ी है उनकी बहन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Pant (@sakshi.pant)

ऋषभ पंत की बहन उनसे दो साल बड़ी है। उनका नाम साक्षी पंत है। पंत की बहन का जन्म 24 सितंबर 1995 को हुआ था। जबकि ऋषभ पंत का जन्म 1997 में हुआ था। उनकी बहन साक्षी पंत यूके में पढ़ाई कर रही हैं। साक्षी ने देहरादून के दून कॉलेज से पढ़ाई किया है उसके बाद वह यूके चली गई।

हम आपको बता दें कि उनका काम ज्यादातर सामजिक काम में व्यतीत करती हैं। पंत की बहन को ट्रैवल करना बहुत पसंद है और वह अक्सर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। वें अपने भाई ऋषभ पंत के साथ ट्रैवलिग के फोटो शेयर करती है।

ALSO READ:भारत को मिल गया अगला विराट कोहली, UP के लाल ने रणजी ट्रॉफी में शतक जड़ खटखटाया टीम इंडिया का दरवाजा

सोशल मीडिया पर है लाखों फैंस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Pant (@sakshi.pant)

आपको बता दें कि ऋषभ पंत की बहन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। उनके सोशल मीडिया पर 1 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। पंत की अक्सर अपनी एक्टिविटी के फोटो शेयर करती है। उनकी खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने हैं। उनकी फोटो पर कई लोग कमेंट करते हैं साथ ही उनके फोटो पर लाखों पर लाइक भी आते हैं।

वहीं आपको बता दें कि ऋषभ पंत दिल्ली से रूड़की अपने परिवार के साथ नयी साल का जश्न मनाने जा रहे थे। उसी दौरान वें दुघर्टना का शिकार हो गए। इस मुश्किल के समय ऋषभ पंत की बहन इस समय बखूबी बड़ी बहन का फर्ज निभा रही हैं। वह हर समय उनके साथ नजर आ रही और वें उनका बखूबी ध्यान रख रही है।

ALSO READ: क्रिस गेल, रॉबिन उथप्पा और सुरेश रैना ने चुनी IPL की ऑल-टाइम प्लेइंग इलेवन, इस खिलाड़ी को बनाया टीम का कप्तान

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00