Placeholder canvas

IND vs BAN: ऋषभ पंत और अक्षर पटेल को क्यों दिखाया गया पहले वनडे से बाहर का रास्ता, BCCI ने खुद सामने आकर बताई वजह

by AMIT RAJPUT
RISHABH PANT

पिछले कुछ समय से भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। वें पिछली कई पारियों से भारतीय टीम के लिए अर्धशतक शतक नहीं पाए। भारत की पिछली सीरीज में न्यूजीलैंड के खिलाफ जब उनको संजू सैमसन की जगह कई मौके दिए गए तो काफी लोगों ने उनके चयन पर लगातार कई सवाल उठाए गए थे। इसके बाद उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज़ में भी चुना गया, जिसके बाद एक बार फिर उनके सेलेक्शन को लेकर सवाल उठने लगे।

बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी जानकरी

अब जब रविवार को भारत का पहला वन-डे मैच शुरू हुआ तो उसके पहले खराब आयी बीसीसीआई ने ऋषभ पंत को टीम बाहर कर दिया गया है। उनको मेडीकल टेस्ट के लिए वापस भेज दिया गया है।

इसको लेकर बीसीसीआई ने अपने ट्वीट में कहा कि,

“मेडिकल टीम से चर्चा के बाद ऋषभ पंत को वनडे सीरीज के स्क्वॉड से रिलीज कर दिया गया है। वह टेस्ट सीरीज से पहले टीम के साथ जुड़ जाएंगे। फिलहाल उनकी जगह किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है। साथ ही इस ट्वीट में आगे बताया गया कि, अक्षर पटेल भी ढाका में खेले जा रहे पहले वनडे में सेलेक्शन के लिए उपलब्ध नहीं थे।”

ALSO READ: “बंदे में दम है यार वो भारत के लिए खेलना डिजर्व करता है….” कुलदीप सेन के डेब्यू पर लोग दे रहे बधाई

बीसीसीआई की नई चाल या स्ट्रेटजी

पहले वन-डे मैच के पहले जब ऋषभ पंत को टीम से बाहर कर दिया गया। तो सभी क्रिकेट फैंस बीसीसीआई से सवाल कर रहे हैं कि क्या बीसीसीआई ने किसी रणनीति या चाल से पंत को बाहर किया है। या फिर सच में ऋषभ पंत को चोट लगी है। क्योंकि रिषभ पंत के आज के मैच के पहले तक वह पूरी तरह फिट थे।

उन्होंने टीम के साथ सभी प्रैक्टिस सेशनों में हिस्सा लिया था साथ ही कल रोहित शर्मा ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान भी ऋषभ पंत की चोट को लेकर कोई नहीं दी गई थी तो अब अचानक कैसे पंत को चोट लग गई और वह टीम से बाहर हो गए।

ALSO READ: IND vs BAN: “यहां तो हमे नहीं मिलता…” पहले वनडे से पहले रोहित शर्मा ने बांग्लादेश पर लगाया आरोप, कहा यहां आने पर इस चीज की हो जाती है कमी

You may also like

Are you sure want to unlock this post?
Unlock left : 0
Are you sure want to cancel subscription?
-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00