INDIAN FANS BLAST ON TEAM INDIA

भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे पहले वनडे मैच में भारतीय बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा। भारतीय टीम पहले मैच में निर्धारित 50 ओवर भी नहीं खेल पाई और पूरी टीम मैच 186 रन पर ऑल आउट हो गई। भारत के इस प्रदर्शन को देखकर भारतीय फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं जैसे ही पारी खत्म हुई, उसके बाद भारतीय फैंस ने ट्विटर सहित अन्य सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकालना शुरू कर दी है।

फैंस ने लगाई टीम इंडिया को फटकार

जैसे ही भारत की पारी खत्म होगी उसके बाद एक के बाद एक ट्वीट करना शुरू कर दिया कुछ फैंस ने कहा कि आपने पहले टी-20 वर्ल्ड कप में भी अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। उसके बाद बांग्लादेश जैसी टीम के खिलाफ भी भारतीय बल्लेबाज पस्त नजर आ रहे हैं।

वहीं कुछ फैंस ने है कहा कि भारतीय टीम का अप्रोच देखकर ऐसा लगता है कि जैसे वहां T20 में वनडे खेलते हैं और वनडे में टेस्ट खेलते हैं भारतीय टीम को इंग्लैंड की टीम से सीख लेना चाहिए। वह सभी फॉर्मेट में एक तरह का क्रिकेट खेलती है। वहीं उसके अलावा कुछ फैंस ने कहा कि हर 2 महीने में जिस तरह भारतीय टीम अपने खिलाड़ियों को बदलती है अगर उसी तरह से खिलाड़ियों को बदलती रहेंगे तो भारतीय टीम कभी भी मैच और बड़े टूर्नामेंट नहीं जीत पाएगी।

ताश के पत्तों की तरह बिखरी भारतीय टीम

पहले एकदिवसीय मैच में भारतीय टीम के बल्लेबाजों का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा पूरी भारतीय टीम 50 ओवर खेले बिना 186 रन पर ऑल आउट हो गई भारत के दोनों ओपनर जल्दी ही पवेलियन लौट गए भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने महज 27 रन बनाए।

वहीं शिखर धवन भी 7 रन बनाकर आउट हो गए, भारत के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली भी इस मैच में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और महज 9 रन बनाकर शाकिब अल हसन के शिकार हो गए।

इस साल एकदिवसीय मैचों में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले श्रेयस अय्यर ने शुरुआत तो अच्छी की, लेकिन शॉर्ट पिच गेंद पर विकेट के पीछे कैच थमा बैठे। वहीं उनके अलावा भारत की ओर से महेश केएल राहुल ने सर्वाधिक रन बनाए और भारतीय टीम को 186 रन के सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया।

ALSO READ:दिनेश कार्तिक ने बताया ऋषभ पंत और केएल राहुल में कौन है टीम इंडिया के लिए बेस्ट विकेटकीपर बल्लेबाज

यहाँ देखें कुछ मजेदार ट्वीट:

ALSO READ: IND vs BAN: रोहित शर्मा ने बताया क्यों आज कुलदीप सेन को मिला डेब्यू और ऋषभ पंत हुए बाहर

Published on December 4, 2022 3:44 pm