RINKU SINGH POST MATCH KKR

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स का सफर भले ही लीग स्टेज से आगे नहीं बढ़ पाया हो। लेकिन केकेआर की टीम के लिए ज्यादातर मुकाबलों में शानदार पारी खेलने वाला एक खिलाड़ी सोशल मीडिया पर इस समय खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस खिलाड़ी ने अपनी बल्लेबाजी के दम पर टीम को कई बार जिताने का काम किया है, बल्कि इस सीजन में सबके दिलों को जीतने में भी ये खिलाड़ी कामयाब रहा है कौन है यह खिलाड़ी आइए जानते हैं।

केकेआर के इस प्लेयर ने जीता दिल

केकेआर के लिए ज्यादातर मुकाबलों में विनिंग पारी खेलने वाले रिंकू सिंह भले ही अपनी टीम को प्लेऑफ तक पहुंचाने में नाकामयाब रहे हैं, लेकिन इस समय इनकी चर्चा हर जगह हो रही है इतना ही नहीं भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने इस खिलाड़ी को वर्ल्ड कप की टीम में भी प्रबल दावेदार बताया था।

रिंकू सिंह ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल केकेआर ने आईपीएल में अपना आखिरी मुकाबला लखनऊ के खिलाफ शनिवार को खेला था, जिसमें टीम को 1 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा था।

रिंकू सिंह ने इस मुकाबले के बाद इस पर अपनी प्रतिक्रिया रखी और कहा कि,

“जब किसी का सीजन अच्छा जाता है तो सभी को अच्छा लगता है। मेरा भी अच्छा रहा है। इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है। मैं नहीं सोच रहा हूं कि भारतीय टीम में चयन होगा। मैं घर जाउंगा। मेरी जो प्रैक्टिस है, मेरी जिम है, मैं फिर वही करूंगा।

‘परिवार वाले बहुत खुश हैं। कई चीजें अच्छी हुई हैं। लोग पहले जानते थे… (लेकिन) जब से उन्होंने पांच छक्के लगाए हैं, तब से उन्हें काफी सम्मान मिलना शुरू हो गया है। बहुत से लोग जानने लगे हैं।”

आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह का प्रदर्शन

बात अगर केकेआर की तरफ से खेलने वाले रिंकू सिंह की करें, तो इस खिलाड़ी ने सीजन में 14 मुकाबले खेले हैं। जिसमें इन्होंने 149.53 के स्ट्राइक रेट के साथ 474 रन बनाए हैं। आईपीएल 2023 में रिंकू सिंह के नाम पर चार अर्धशतक भी दर्ज है।

ALSO READ: पहले लगाई दहाड़ फिर झुकाया सिर शुभमन गिल का शतक देखकर रो पड़े विराट कोहली, तेजी से वायरल हुआ किंग कोहली का ये वीडियो

Published on May 22, 2023 11:22 am