Placeholder canvas

पहले लगाई दहाड़ फिर झुकाया सिर शुभमन गिल का शतक देखकर रो पड़े विराट कोहली, तेजी से वायरल हुआ किंग कोहली का ये वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग के स्टेज मुकाबले आज गुजरात की जीत के साथ ही समाप्त हो गए हैं। बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में गुजरात और आरसीबी के बीच में आईपीएल का 70 वां मुकाबला खेला गया, जिससे गुजरात की टीम ने शुभमन गिल की शानदार शतकीय पारी के दम पर अपने नाम किया।

छक्के के साथ शुभमन गिल ने किया शतक पूरा

197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी गुजरात की टीम ने गिल के शानदार शतक के दम पर इस मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

बता दें गिल ने 92 गेंदों पर ताबड़तोड़ पारी खेली और 100 रन बना डाले, हालांकि इस खिलाड़ी ने शतक को पूरा करने के लिए आखिरी गेंद पर छक्का लगाया। बता दें कि इस सीजन में गिल ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 2 शतकीय पारी खेली है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर इस समय जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि गिल किस तरीके से आरसीबी के बल्लेबाज और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली किस शतक पर पानी फेरते हुए इस मुकाबले में जीत को अपने नाम करते हैं।

हालांकि अर्धशतक पूरा करने के बाद गुजरात के सलामी बल्लेबाज खेल मैदान पर इसका अलग तरीके से सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए। पहले उन्होंने शेर की तरह दहाड़ लगाई और फिर पूरी टीम के आगे माथा टेक अपनी सेंचुरी का सेलिब्रेशन किया।

दूसरी तरफ विराट कोहली के आँखों में आंसू नजर आए, शुभमन गिल के शतक के साथ ही किंग कोहली की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने ये मैच 6 विकेट से गंवा दिया था और RCB प्लेऑफ से बाहर हो गई, जिसका गम विराट कोहली एक चेहरे पर साफ नजर आ रहा था।

ALSO READ: क्या गुजरात ने फिक्सिंग कर RCB को प्लेऑफ से बाहर कर मुंबई को दिलाया टिकट? वायरल वीडियो में हार्दिक पंड्या ने कहा कुछ ऐसा बढ़ा विवाद