रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, कहा इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल, ये टीम बनेगी विजेता
रिकी पोंटिंग ने की भविष्यवाणी, कहा इन 2 टीमों के बीच होगा फाइनल, ये टीम बनेगी विजेता

टी20 वर्ल्ड कप 2022(T20 World Cup 2022) को लेकर चर्चाएं तेज़ हो रही हैं. सारी टीमें अपने-अपने खिलाड़ियों की प्रतिभाएं जांच करने में लगी हुई हैं. पिछली बार साल 2021 में खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का परफॉर्मेंस काफी निराशाजनक रहा था.

इंडिया को लीग मैचों से ही बाहर का रास्ता देखना पड़ा था. इस बार का वर्ल्ड कप ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर खेला जाना है. इस आगामी वर्ल्ड कप को लेकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग (RICKY PONTING) ने भविष्वाणी की है. उन्होंने बताया कि इस बार किन टीमों के बीच फाइनल मैच खेला जाएगा.

इन टीमों का बताया नाम

IND vs AUS

रिकी पोंटिंग (RICKY PONTING) ने आईसीसी रिव्यू में संजना गणेशन से बात करते हुए कहा,

“मुझे लगता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें फाइनल में खेलेंगी. वहां ऑस्ट्रेलियाई टीम भारत को हराकर फिर से चैंपियन बनेगी. मौजूदा चैंपियन के पास घरेलू परिस्थितियां हैं. यह एक ऐसी चीज है, जो पिछले विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास नहीं थी. इस बार उसके लिए थोड़ा अच्छा है.”

इंग्लैंड बनेगी रोड़ा

ENGLAND

पोंटिंग से पूछा गया कि आपको कौन सी ऐसी टीम लगती है, जो ऑस्ट्रेलिया और भारत के लिए मुश्किल खड़ी कर सकती है. इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने इंग्लैंड का नाम बताया. पोंटिंग ने कहा,

“इंग्लैंड के पास अभी भी कई मैच विजेता हैं. मुझे लगता है कि इंग्लैंड सीमित ओवरों में एक मजबूत टीम है. भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें इस टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन कर सकती हैं.”

ALSO READ: ICC Men’s Rankings: रैंकिंग में बुमराह को हुआ फिर नुकसान , इस गेंदबाज ने किया टॉप 3 से बाहर, इस देश का रैंकिंग में दिखा जलवा

ऐसे होगी टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत

इस बार टी20 वर्ल्ड 2022 16 अक्टूबर से 13 नंवबर के बीच ऑस्ट्रेलिया की तेज़ तर्रार पिचों पर खेला जाएगा. पिछली बार साल 2021 ऑस्ट्रेलिया ने फाइनल में न्यूज़ीलैंड को हराकर पहली बार टी20 वर्ल्ड कप के खिताब को अपने नाम किया था. इस बार इंडिया टीम इस वर्ल्ड को पाने के लिए पूरी जान झोंक देगी.

ALSO READ:IND vs WI Toss Report: शिखर धवन ने बताया टॉस जीतकर क्यों किया बल्लेबाजी का फैसला, कहा कोच द्रविड़ की वजह से बाहर हुआ ये खिलाड़ी