Placeholder canvas

पहले डेब्यू के बाद ही Team India के इस खिलाड़ी की दुनिया हुई मुरीद, रिकी पोंटिंग से लेकर नासिर हुसैन ने जमकर की तारीफ

टीम इंडिया (Team India) इस वक्त कई खिलाड़ियों के साथ लगातार कई नए- नए प्रयोग कर रही हैं, जिसके तहत कई खिलाड़ियों को अलग तरह से अपनाया जा रहा है. इस वक्त लगातार टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की जोरो- शोरो से चर्चा चल रही है, जिसने वेस्टइंडीज के खिलाफ डेब्यू मुकाबले में कमाल कर दिया है. यही वजह है कि अब अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी इस खिलाड़ी की जमकर सराहना हो रही है जिन्हें बतौर ओपनर आने वाले समय में उतारने की बात कही जा रही हैं.

इस खिलाड़ी ने चयनकर्ताओं को अपने बारे में सोचने पर पूरी तरह मजबूर कर दिया है जिनकी तारीफ अब रिकी पोंटिंग और नासिर हुसैन जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी करते नहीं थक रहे हैं.

Team India के इस खिलाड़ी की जमकर हुई तारीफ

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं यशस्वी जयसवाल है. भारत के लिए सभी फॉर्मेट में ओपनर बल्लेबाज के रूप में इन्हें उतारना थोड़ी जल्दबाजी जरूर होगी, लेकिन बाएं हाथ के बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ जिस तरह का प्रदर्शन दिखाया है उसके बाद से ही यह चर्चा तेज हो चुकी है. रिकी पोंटिंग और नासिर हुसैन जैसे खिलाड़ी ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

नासिर हुसैन ने कहा कि मैंने जो देखा है इन्होने बेहद ही शानदार शुरुआत की है. आप उन लोगों से बात करें जिन्होंने उसे आईपीएल में देखा है. मैं फिर रिकी पोंटिंग के साथ काम कर रहा हूं और दिनेश कार्तिक भी थे और मैंने उनसे जायसवाल के बारे में पूछा और दोनों ने कहा कि हां, यह लड़का खेल सकता है.

शानदार है खिलाड़ी की तकनीक

आपको बता दे कि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में यशस्वी जायसवाल ने 171 रन की शानदार पारी खेली. टी-20 डेब्यू उनका बेहद शानदार रहा. दाएं हाथ की पूर्व बल्लेबाज नासिर हुसैन का कहना है कि यशस्वी जयसवाल के पास अच्छी तकनीक है जो आने वाले समय में टीम इंडिया (Team India) के लिए फायदे की बात साबित हो सकती है.

ALSO READ: IND vs IRE: रोहित शर्मा ने जिस खिलाड़ी को वेस्टइंडीज में बनाया था अपना हथियार, अपना करियर बचाने के लिए उसे बेंच पर ही बैठाएंगे जसप्रीत बुमराह