Placeholder canvas

Ravindra Jadeja Viral Chat : रात 2 बजे इस महिला क्रिकेटर से मिलने पहुंचे थे रविन्द्र जडेजा, दोनों की पर्सनल चैट हुई थी वायरल, देखें क्या हुई थी बात

सौराष्ट्र के 33 वर्षीय भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) अपने शानदार खेल के लिए तो चर्चाओं में रहते ही हैं लेकिन वो इसके अलावा 7 साल पहले किसी और वजह से भी चर्चा में रह चुके हैं. जिसके बाद तमाम क्रिकेट फ़ैंस के सामने ये घटना आई और मीडिया की सुर्खियों में भी ये वाक़या काफ़ी उछला.

7 साल पहले लीक हुई थी टेलर और जडेजा की चैट

jadeja and sarah taylor chat

बात 2014 की है जब रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और इंग्लैंड क्रिकेट टीम की महिला विकेटकीपर-बल्लेबाज़ सारा टेलर के बीच ट्विटर पर हुई बातचीत का एक हिस्सा वायरल हो गया था. हालांकि इस घटना के बाद ये भी स्पष्ट हुआ कि ये गलती अंजाने में हुई थी.

दरअसल, 2014 में आईसीसी पुरुष और महिला टी20 विश्व कप, दोनों एक ही समय पर खेले गए थे. महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने उतरी भारतीय टीम इस टूर्नामेंट के फ़ाइनल तक पहुंची थी. इसके अलावा महिला टी20 विश्व कप में इंग्लैंड की टीम भी फ़ाइनल तक जगह बनाने में सफ़ल रही थी. भारतीय ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और इंग्लिश महिला विकेटकीपर-बल्लेबाज़ सारा टेलर इसी बारे में बात कर रहे थे.

जडेजा ने किया था सारा को प्राइवेट मैसेज जिसके बाद वायरल हुई चैट

रविंद्र जडेजा

ये वाक़या ख़बर उस वक़्त बना जब दोनों खिलाड़ियों के बीच हुई चैट ट्विटर पर वायरल हो गई. इसकी बड़ी वजह रवींद्र जडेजा का सारा टेलर को ट्विटर पर फ़ॉलो न करना भी था लेकिन उन्होंने महिला क्रिकेटर को एक प्राइवेट मैसेज किया था.

जडेजा की तरफ़ से फ़ॉलो न करने की वजह से सारा टेलर (Sarah Taylor) उनके डायरेक्ट मैसेज का जवाब नहीं दे पाई थी और इसके बाद महिला क्रिकेटर ने भारतीय ऑलराउंडर को मैसेज के दौरान टैग करना शुरु कर दिया था.

इंग्लिश महिला विकेटकीपर-बल्लेबाज़ ने जडेजा को दिया था मिलने का वक़्त

sarah taylor

जैसे ही रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) और टेलर की निजी बातचीत की ख़बर क्रिकेट फ़ैंस को लगी तो इस दौरान सब को ये भी पता लग गया कि जडेजा और टेलर कहाँ और कब मुलाक़ात करने वाले थे.

जडेजा और टेलर के बीच हुई बातचीत का थ्रेड कुछ इस तरह था.