Placeholder canvas

ODI WORLD CUP में खत्म हुआ भारत का टेंशन, नंबर 4 पर खेलेगा सूर्या और श्रेयस से भी घातक खिलाड़ी, रवि शास्त्री ने बताया नाम

भारत को इस साल अपने ही घर पर वनडे वर्ल्ड कप खेलना है। वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम के किन खिलाड़ियों को जगह मिलेगी। इस बात पर चर्चा जोरों शोरों से है। लेकिन वर्ल्ड कप से पहले भारत को एशिया कप में भी भाग लेना है। जिसके लिए टीम का ऐलान अभी तक नहीं हुआ है। एशिया कप में हिस्सा लेने वाले अधिकतर खिलाड़ी वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा बनेंगे। जिसमें भारतीय टीम के लिए नंबर चार की समस्या को अब टीम के पूर्व हेड कोच रह चुके रवि शास्त्री ने सुलझा दिया है।

भारत के लिए नंबर चार बना परेशानी

दरअसल भारत के लिए नंबर चार पर अब तक कई सारे बल्लेबाजों को आजमाया गया है। लेकिन अधिकतर खिलाड़ी इस पोजीशन पर कमाल नहीं कर पाते हैं। भारत के लिए श्रेयस अय्यर ने जरूर कुछ मुकाबले में अच्छी पारियां खेली है। लेकिन छोटे होने की वजह से वह टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में अगर वर्ल्ड कप टीम का वह हिस्सा नहीं बन पाते हैं तो नंबर चार पर किस खिलाड़ी को उतारा जाए। इसके लिए रवि शास्त्री ने खिलाड़ी का नाम सुझाया है।

रवि शास्त्री ने निकाला नंबर चार का हल

दरअसल टीम इंडिया के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने भारतीय टीम के लिए नंबर चार पर युवा बल्लेबाज तिलक वर्मा को सेलेक्ट किया है। बता दें कि तिलक वर्मा ने हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 सीरीज में भारत के लिए सबसे ज्यादा रन बनाए हैं और वह नंबर चार पर आकर अच्छा प्रदर्शन करने में भी सफल रहे हैं। ऐसे में रवि शास्त्री ने नंबर 4 के लिए तिलक वर्मा को उपयुक्त बताया है।

तिलक वर्मा की तारीफों के जमकर पढ़े कसीदे

रवि शास्त्री ने तिलक वर्मा की जमकर तारीफ की और कहा कि,

“तिलक वर्मा से बहुत ज्यादा प्रभावित हूं और मुझे एक बाएं हाथ का खिलाड़ी चाहिए। अगर मैं बाएं हाथ के खिलाड़ी की तलाश में हूं तो वास्तव में उसी दिशा में देखूंगा। ”

Read More : रोहित शर्मा और राहुल द्रविड़ की जोड़ी क्या टीम इंडिया को दिला पाएगी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का खिताब? सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब