ishant sharma

क्रिकेट के खेल में आज कई ऐसे खिलाड़ी मौजूद है जो अपने शानदार कमाल की वजह से पूरी दुनिया में वाहवाही लूट रहे हैं. टीम इंडिया (Team India) में कई धुरंधर खिलाड़ियों की कमी नहीं है, जिन्होंने अपने डंके की चोट पर पूरी दुनिया में तहलका मचाया है, फिर चाहे वह कोई बल्लेबाज हो या गेंदबाज हो, हर किसी की अपनी एक अलग पहचान है.

इसी बीच देखा जाए तो टीम इंडिया (Team India) के एक धुरंधर खिलाड़ी से जब पूछा गया कि वह किस खिलाड़ी के फैन हैं तो उन्होंने भारत के धुरंधर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों को छोड़कर ऑस्ट्रेलिया के एक स्टार बल्लेबाज का नाम लिया है.

इस खिलाड़ी को बताया अपना पसंदीदा

हम टीम इंडिया (Team India) के जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वह कोई और नहीं इशांत शर्मा है जिन्होंने जिओ सिनेमा पर चर्चा करते हुए अपने स्टार बल्लेबाज की चर्चा की है. जब उनसे पूछा गया कि मौजूदा समय में दुनिया का बेस्ट टेस्ट बल्लेबाज कौन है तो उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज मार्नश लाबुसेन का नाम लिया है. आपको बता दे कि पिछले कुछ सालों में क्रिकेट के सबसे लंबे फॉर्मेट में इस खिलाड़ी का प्रदर्शन बेहद ही शानदार रहा है. इस वजह से टेस्ट क्रिकेट के सबसे शानदार खिलाड़ियों में इनकी गिनती की जाती है, जिनके फैन इशांत शर्मा भी है.

ऐसा रहा टेस्ट करियर

ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए मार्नश लाबुसेन ने 2018 में टेस्ट करियर की शुरुआत की थी, जिन्होंने 43 टेस्ट मैच की 76 पारियों में 3789 रन बनाए है. इस फॉर्मेट में उनके नाम 11 शतक और 16 अर्धशतक भी है. हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खत्म हुई एशेज सीरीज में उन्होंने पांच मैचों की 10 पारियों में केवल 328 रन बनाए. उनका बल्ला खामोश रहा था, पर आस्ट्रेलियाई टीम को इस खिलाड़ी पर हमेशा भरोसा रहा है.

ALSO READ:‘कोनो फिरकी ले रहा है….’ विराट कोहली ने एक और खबर को बताया झूठा तो मीम्स की आई बाढ़, देख नहीं रुकेगी हंसी