Placeholder canvas

Team India के इन खिलाड़ियों के पास है वनडे वर्ल्ड कप खेलने का मौका, एक तो विराट कोहली का है चहेता

इस साल के अंत में टीम इंडिया (Team India) को वनडे वर्ल्ड कप खेलना है, जिसके लिए अभी से ही खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन की बदौलत टीम में जगह पक्की करने का सिलसिला शुरू कर दिया है. आपको बता दें कि इस वक्त 3 ऐसे खिलाड़ी हैं, जो टीम इंडिया (Team India) के लिए वनडे वर्ल्ड कप में खेलने को मजबूती से दावेदारी पेश कर रहे हैं. इसमें तो एक खिलाड़ी ऐसा है जो विराट कोहली का चहेता है.

मिडल ऑर्डर को लेकर अभी है सस्पेंस

आपको बता दें कि इस साल के अंत में भारत की मेजबानी में जो वर्ल्ड कप खेला जाना है उसके लिए अभी किसी तरह से स्क्वाड का ऐलान नहीं हुआ है. श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और केएल राहुल चोट के कारण अभी टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं.

ऐसे में इस वक्त देखा जाए तो संजू सैमसन और सूर्यकुमार यादव मिडिल ऑर्डर में जगह बना सकते हैं. अपने छोटे वनडे करियर में संजू सैमसन ने 66 की औसत से रन बनाए हैं. वही सूर्य कुमार ने 50 ओवर के फॉर्मेट में काफी संघर्ष किया है. ऐसे में अभी कुछ भी स्पष्ट कहा नहीं जा सकता है.

विकेटकीपर बल्लेबाज की रेस में आगे है ये खिलाड़ी

इस वक्त बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन अपनी जगह पक्की करने के चक्कर में लगे हुए हैं. टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज को नीचे खिंच लाना होगा. इस वक्त भारत में बाएं हाथ के बल्लेबाज की कमी देखते हुए ईशान किशन इस मौके को लपक सकते हैं.

हालांकि अगर ऋषभ पंत फिट नहीं होते हैं तभी ऐसी परिस्थिति बन सकती है. वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज में टेस्ट डेब्यू किया था जहां 14 वनडे मैचों में उनके नाम 510 रन है.

ALSO READ:टीम इंडिया में बैठे-बैठे बर्बाद हो रहा 26 साल के इस खिलाड़ी का करियर! एशिया कप और विश्व कप में भी जगह मिलना मुश्किल!