Placeholder canvas

Asia Cup 2022: 21 साला इस खिलाड़ी ने पहले बर्बाद किया कुलदीप यादव का करियर, अब एशिया कप में भी छिना जगह

एशिया कप(ASIA CUP 2022) के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया गया है. भारतीय टीम को लेकर सभी की निगाहें टिकी हुई थीं. टीम में कई यंग खिलाड़ियों को मौका दिया गया है. टीम में एक बैलेंस देखने को मिला है. यंग खिलाड़ियों के साथ अनुभवी खिलाड़ियों को भी चांस दिया गया है. एशिया कप(ASIA CUP 2022) की टीम देखने में तो काफी मज़बूत दिखाई दे रही है.

अब मैदान पर टीम कैसा प्रदर्शन करेगी, ये देखने वाली बात होगी. बात जब यंग खिलाड़ियों की हो रही तो एक ऐसे यंग खिलाड़ी को टीम का हिस्सा बनाया गया है, जिसनें पूरी तरह से चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव(KULDEEP YADAV) का पत्ता काट दिया है.

इस खिलाड़ी ने काटा पत्ता

Ravi-Bishnoi

बता दें, टीम के अनुभवी चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव(KULDEEP YADAV) को एशिया कप 2022(ASIA CUP 2022) की टीम में शामिल नहीं किया गया है. उनकी जगह टीम में 21 साल के रवि बिश्नोई(RAVI BISHNOI) को शामिल किया गया है. बीते कुछ मैचों में रवि बिश्नोई(RAVI BISHNOI) ने अपने परफॉर्मेंस से सभी को चकित किया है. हालही में खेली गई वेस्टइंडीज सीरीज़ में रवि बिश्नोई को मौका दिया गया था, जहा उन्होंने एक के बाद एक विरोधी टीम के बल्लेबाज़ों के विकेट उखाड़े थे. रवि बिश्नोई ने अब तक कुल 9 मैचों में 15 विकेट अपने नाम किए हैं.

ALSO READ:Asia Cup 2022: पाकिस्तान के खिलाफ 28 अगस्त को इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी भारतीय टीम, देखें रोहित शर्मा की प्लेइंग XI

आईपीएल में किया था अच्छा परफॉर्म

KULDEEP YADAV

आईपीएल 2022 में कुलदीप यादव ने अच्छा परफॉर्म किया था. दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलते हुए उन्होंने 14 मैचों में 21 विकेट अपने नाम किए थे. आईपीएल के बाद खेली गई अफ्रीका सीरीज़ में उन्हें इंजरी के चलते नहीं शामिल किया गया था. वेस्टइंडीज के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ में उन्हें शामिल तो किया गया था, लेकिन उन्हें सिर्फ एक मैच खेलने का मौका दिया गया था. अब एशिया कप की टीम में उनका दूर-दूर तक नाम नहीं दिखाई दिया. कुलदीप को लंबे वक़्त से टीम से नज़रअंदाज़ किया जा रहा है.

ALSO READ:भारतीय टीम के हेड कोच बनने के बाद राहुल द्रविड़ के वो 5 बड़े फैसले, जो हर किसी के समझ से परे रहा