Placeholder canvas

पुष्पा की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna बैठने में कर बैठीं बड़ी गलती, दिखने लगा अंडरगारमेंट, फोटो हुई वायरल

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) साउथ की फेमस एक्ट्रेसेस में से एक है. उनकी खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं. रश्मिका मंदाना इतनी खूबसूरत है कि उनकी फैन उनको देखने के लिए तरसते हैं. अपनी क्यूटनेस की वजह से उन्हें भारत का नेशनल क्रश भी घोषित किया गया है. उनकी एक मुस्कान पर लोग दिल हार बैठते हैं. हाल ही में रश्मिका मंदाना  (Rashmika Mandanna) की रिलीज हुई फिल्म पुष्पा बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है. फिल्म में उनकी एक्टिंग को फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

स्टाइलिश और फैशनेबल हैं Rashmika Mandanna

Rashmika Madana oops moment

साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बहुत ही स्टाइलिश हैं, उनका ड्रेसिंग सेंस लोगों को बहुत पसंद आता है यही वजह है कि हर कोई उनकी तारीफ करते थकता नहीं. बहुत से लोग तो रश्मिका मंदाना को कॉपी करते हैं, लेकिन उप्स मोमेंट्स से रश्मिका मंदाना भी नहीं बच पाई.

इसे भी पढ़ें-इस वजह से Katrina Kaif ने सलमान खान को छोड़ विक्की कौशल से की शादी, शार्क टैंक वाले अशनूर ग्रोवर ने किया खुलासा

उप्स मोमेंट का शिकार हुई पुष्पा की एक्ट्रेस Rashmika Mandanna

Rashmika Madana oops moment

एक चैट शो में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका (Rashmika Mandanna) की फोटो तेजी से वायरल हो रही है फोटो में आप देख सकते हैं कि रश्मि ने येलो कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है जब रश्मि बैठने की पोजीशन को चेंज करती है तब उनका क्रॉसलेग पोजीशन में बैठने से पहले उनकी अंडर गारमेंट्स कैमरे में कैद हो जाती है.

वह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से आग की तरह फैल गई है. कुछ यूजर्स रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को ट्रोल भी कर रहे हैं. हालांकि आपको बता दें कि रश्मिका मंदाना के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है. व कई बार ऊप्स मोमेंट की शिकार हो चुकी हैं. यूजर्स उनको ट्रोल कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने सभी का मुंहतोड़ जवाब दिया है.

इसे भी पढ़ें- रामायण के सीता की बेटी को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती, लाइमलाइट से दूर करती है ये काम