Placeholder canvas

शादीशुदा इस बॉलीवुड अभिनेता पर दिल हार बैठी रश्मिका मंदाना, कहा ‘भगवान ने उन्हें फुरसत से बनाया है’

नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाली हैं। साउथ इंडस्ट्री में अपने अभिनय का जलवा बिखेरने के बाद वह  बॉलीवुड में अपने जलवे बिखेरेंगी।

रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की तारीफों के बांधे पूल

रश्मिका मंदाना और रणबीर एक साथ स्क्रीन को शेयर करेंगे और दोनों साथ फिल्म एनिमल (Animal) में नजर आएंगे। रश्मिका मंदाना ने शूटिंग पूरी कर ली है और अब हैदराबाद जा चुकी हैं। और उन्होंने एनिमल की शूटिंग के बाद अपन् बॉलीवुड के एक्सपीरिएंस को शेयर किया।

रश्मिका मंदाना ने रणबीर कपूर की तारीफों के पुल बांध दिए। रणबीर  कपूर की  तारीफ में  रश्मिका ने कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं। रश्मिका ने लिखा कि

“बहुत अकेला महसूस कर रही थी। मैं शूटिंग के समय बहुत नर्वस फील कर रही थी। लेकिन रणबीर कपूर ने उन्हें  वह बहुत सपोर्ट किया। रणबीर कपूर काफी अच्छे हैं।”

अकेलापन फील कर रही रश्मिका मंदाना

जबसे रश्मिका मंदाना शूटिंग से वापस आई हैं उन्हें बहुत अकेलापन फील हो रहा है। उन्होंने लिखा कि

“अचानक मेरे एनिमल फिल्म का ऑफर मिला। लेकिन एनिमल के लिए मैं बेहद एक्साइटेड भी थी।50 दिनों तक शूटिंग चली और शूटिंग खत्म हो गई है। जिसकी वजह से मुझे बहुत खालीपन फील हो रहा है। मेरी टीम बहुत अच्छी थी। मैं उनके साथ 1000 बार काम करने के लिए भी तैयार हूं।”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म एनिमल

बता दें कि फिल्म एनिमल गैंगस्टर बेस्ड स्टोरी है, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी ने किया है।

इस फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज किया जाएगा। फैंंस उनकी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। वहीं रश्मिका मंदाना फिल्म पुष्पा 2 में नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें-खूबसूरती में ऐश्वर्या राय से भी 4 कदम आगे हैं उनकी भाभी, ऐश को नहीं समझतीं हैं सुपरस्टार, कहा ‘ऐश्वर्या तो सिर्फ…