Placeholder canvas

खूबसूरती में ऐश्वर्या राय से भी 4 कदम आगे हैं उनकी भाभी, ऐश को नहीं समझतीं हैं सुपरस्टार, कहा “ऐश्वर्या तो सिर्फ…

मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन(Aishwarya Rai Bachchan) भले यह फिल्मों में कम नजर आती है। लेकिन वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से हुआ कि ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। ऐश्वर्या राय अभिषेक बच्चन से शादी की और अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रही है। वहीं अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी हुई है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

ऐश्वर्या राय के निजी जीवन के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। आज हम आपको ऐश्वर्या राय के नीजी लाइफ से आपको रूबरू करवाएंगे।

ऐश्वर्या राय की भाभी हैं बेहद खूबसूरत

बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी बहुत ही खूबसूरत हैं। साल 2009 में उनके भाई आदित्य राय ने मॉडल श्रीमा से शादी की थी। रीमा बहुत ही खूबसूरत है और वह किसी एक फिर से कम नहीं दिखती हैं।

उनकी भाभी एक मॉडल है और वह बहुत सुंदर दिखती हैं। वहीं एक्ट्रेस के भाई मर्चेंट नेवी में है। बता दें कि ऐश्वर्या राय की भाभी मिस इंडिया प्रेजेंट में फर्स्ट रनर अप का खिताब अपने नाम किया था।

खूबसूरती के मामले में उनका कोई जवाब नहीं है वह जहां भी जाती हैं लोगों की निगाहें पर टिक जाती हैं। उनकी दिलकश अदाएं देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं। उनके माता-पिता लग्जरी लाइफ जीते हैं। वहीं उनके भाई और भाभी भी बहुत ही खूबसूरत है वह भी बहुत अच्छे से रहते हैं।

एक्ट्रेस से भी ज्यादा खूबसूरत हैं श्रीमा राय

ऐश्वर्या राय की फैमिली तस्वीरें बहुत ही कम सामने आती हैं। लेकिन जब भी आती है तो लोग उन्हे ने देखते रह जाते हैं। ऐश्वर्या भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। ऐश्वर्या राय की भाभी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो तस्वीरें शेयर कर लोगों का दिल जीत लेती हैं।

अब श्रीमा ने बहुत ही ज्यादा ट्रांसफॉर्मेशन कर लिया है। और उन्होंने अपने एप्स को फ्लांट करते हुए तस्वीरें शेयर की। जिसमें बहुत ही ज्यादा खूबसूरत नजर आईं। वह जहां भी जाती है। चार चांद लगा देती हैं।

उनकी खूबसूरती को देखकर लोग उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते। वहीं उनकी भाभी हॉटनेस के मामले में मलाइका अरोड़ा भी फेल है। वह एक डिजिटल क्रिएटर और एक्सप्लेनर भी हैं। वह ऐश्वर्या के भाई से शादी करने के बाद वह मुंबई में बस गई।

उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि

“वह ऐश्वर्या राय को सुपरस्टार के तौर पर नहीं देखती बल्कि उन्हें एक दोस्त और ननद के रूप में देखती हैं।”

बता दें कि ऐश्वर्या राय की भाभी बहुत ही खूबसूरत हैं। खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्री को कड़ी टक्कर देती हैं।

ये भी पढ़े-मलाइका अरोड़ा से वर्कआउट करते समय हुई ये बहुत बड़ी गलती, Gym ट्रेनर को दिख गया सब कुछ, फैंस बोले मजे तो जिम ट्रेनर के हैं