Placeholder canvas

लाइमलाइट से दूर रहती हैं सुपरस्टार रवि किशन की पत्नी, 11वीं कक्षा में ही खूबसूरती पर मर मिटे थे अभिनेता

साल 1992 में रवि किशन(Ravi Kishan) ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म पितांबरा से की थी। उन्होंने ना सिर्फ भोजपुरी इंडस्ट्री बल्कि तमिल तेलुगु और कन्नड़ भाषा में भी काम किया। उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में भी कई रोल प्ले किया। 2006 में उन्होंने बिग बॉस के घर में पहुंचे और फाइनल तक पहुंचे। लेकिन वो जीत नहीं सके वही उन्हें सलमान खान की फिल्म 2003 में आई फिल्म तेरे नाम से  उन्हें सफलता मिली। वह मशहुर भोजपुरी के सुपरस्टार रह चुके हैं।

फिल्मों के बाद उन्होंने पॉलिटिक्स की तरफ अपना कदम बढ़ाया और वह आज एक सांसद भी हैं।वहीं रवि किशन की फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जानना चाहते हैं।

रवि किशन की वाइफ हैं बेहद खूबसूरत

वैसे तो रवि किशन हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं। लेकिन उनकी रियल लाइफ और पर्सनल लाइफ के बारे में बहुत कम लोग जानते हैं और अपने निजी जीवन को लेकर वह कम जिक्र करते हैं। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं। लेकिन अपनी वाइफ के साथ बहुत ही कम तस्वीरें शेयर करते हैं।

लेकिन जितनी भी तस्वीरें शेयर करते हैं उसमें उनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत लगती हैं और इन दोनों के बीच में बॉन्डिंग साफ देखने को मिलती है।

रवि किशन करवा चौथ के मौके पर फोटो शेयर करना नहीं भुलते हैं। वह करवा चौथ और पत्नी के जन्मदिन के दिन वह जरूर फोटो शेयर करते हैं।

दो बेटियों के पिता है रवि किशन

बता दें कि रवि किशन दो बेटियों के पिता है और अपने बेटियों को बहुत मानते हैं। उनका कहना है कि उनके सफलता में सबसे ज्यादा हाथ उनकी वाइफ प्रीति का है। प्रीति उन्हें हर मोड़ पर सपोर्ट करती रहती हैं।

रवि किशन और उनकी वाइफ की लव स्टोरी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। रवि किशन को काफी छोटी उम्र में प्रीति से प्यार हो गया था। इन दिनों वह 11वीं कक्षा में पढ़ते थे।

तब उन्हें प्रीती इतनी पसंद आ गई थी फिर दोनों के बीच में प्यार बढ़ने लगा और फिर साल की उम्र में इन दोनों ने शादी कर लिया और आज अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-खूबसूरती में ऐश्वर्या राय से भी 4 कदम आगे हैं उनकी भाभी, ऐश को नहीं समझतीं हैं सुपरस्टार, कहा “ऐश्वर्या तो सिर्फ…