ARJUN KAPOOR AND MALAIKA ARORA

फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा के पूरे देश में करोड़ों फैंस हैं। ऐसे में उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ में पहुंची थी। जहां मैंने अपनी पर्सनल लाइफ से बहुत सी बातें की जिसको सुनकर लोग चौक गए। मलाइका भले ही 45 से ऊपर पहुंच गई है, लेकिन वह अपने फिटनेस से बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती हैं। वहीं उन्होंने  इंटरव्यू के दौरान कहा कि उन्हें नाइट गेम पसंद है। उन्हें दाढ़ी वाले लड़के बहुत अच्छे लगते हैं।

अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में हैं मलाइका अरोड़ा

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अपने से छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रहीं हैं। उन्होंने नेहा धूपिया के चैट शो में बताया था कि

“अर्जुन उनका बहुत ख्याल रखते हैं और उन्हें बहुत खुश रखते हैं। उनके बीच अनबन भी होती है मारपीट भी होती है, लेकिन वह सभी कुछ मजाक में होता है और अर्जुन कपूर के साथ बहुत खुश हैं। अर्जुन हर रात मुझे और जवां महसूस कराते हैं।”

वहीं मलाइका से अर्जुन उम्र में काफी छोटे हैं। जिसकी वजह से उन्हें ट्रोल का सामना भी करना पड़ता है, लेकिन इन दोनों को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता और यह दोनों अपनी लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं अरबाज खान भी मलाइका से तलाक लेने के बाद विदेशी मॉडल जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान भी अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं और खुशी-खुशी अपनी लाइफ को बिता रहे हैं।

मलाइका सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। जिसको देख कर  उनके फैंस बहुत खुश होते हैं।

वह भले ही फिल्मों में नजर नहीं आती हैं लेकिन अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं। वहीं जॉर्जिया भी किसी मामले में मलाइका से कम नहीं हैं। उनके भी लाखों चाहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें-Hardik Pandya Wife: हार्दिक पांड्या की पत्नी है बेहद बोल्ड, हॉटनेस में उर्वशी रौतेला भी हैं फेल

Published on June 20, 2023 11:47 pm