HARDIK PANDYA WIFE

टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) खेल से ज्यादा अपने पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में छाए रहते हैं. जबसे उन्होंने नताशा स्टेनकोविक से शादी की है तब से दोनों की खबरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती रहती हैं. कई बार उनकी पत्नी को स्टेडियम में हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) के लिए चियर करते हुए भी देखा गया है.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी चार कदम आगे हैं.

नताशा की खूबसूरती के दीवाने हुए हार्दिक

हार्दिक पांड्या (Hardik pandya) का नाम कई बार बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा जा चुका है लेकिन नताशा स्टैनकोविक के साथ उन्होंने अचानक शादी करके हर किसी को चौका दिया. दरअसल दोनों ने काफी लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया जिसकी जानकारी मीडिया को कानों कान तक नहीं थी और साल 2020 में दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली.

आज दोनों का एक बेटा है जिसका नाम अगस्त्या है. एक तरफ हार्दिक पांड्या अपने खेल की वजह से चर्चा में छाए रहते हैं, वहीं दूसरी और नताशा अपनी हॉटनेस और बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है.

लाखों में हैं फॉलोअर्स

सोशल मीडिया पर नताशा को फॉलो करने वाले लोगों की संख्या लाखों में है. इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 3.5 मिलियन है. यही वजह है कि उनके द्वारा शेयर किए गए हर फोटो को लोग खूब पसंद करते हैं.

सोशल मीडिया पर वह हर तरह के आउटफिट में नजर आती है जो लोगों को खूब पसंद आता है. इसके अलावा वह आपने हेल्थ को लेकर भी काफी कॉन्शियस है.

ALSO READ:अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी में क्रिकेट और बॉलीवुड के इन हस्तियों को नहीं मिला न्योता, इस फॉर्महाउस में होगी शादी

फिल्मों में भी कर चुकी हैं काम

नताशा स्टेनकोविक बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. इसके अलावा उन्हें कई वीडियो सॉन्ग में भी देखा जा चुका है. आपको बता दें कि साल 2014 के बिग बॉस सीजन 8 में वह नजर आई थी. इसके अलावा सत्याग्रह, डैडी और फुकरे रिटर्ंस में भी वह काम कर चुकी है.

ALSO READ: Team India के इस खिलाड़ी को पहले वनडे में मौका देकर रोहित शर्मा ने अपने पैरो पर मारी कुल्हाड़ी, अब दूसरे वनडे से बाहर होना तय!