Placeholder canvas

मलाइका अरोड़ा से वर्कआउट करते समय हुई ये बहुत बड़ी गलती, Gym ट्रेनर को दिख गया सब कुछ, फैंस बोले मजे तो जिम ट्रेनर के हैं

बॉलीवुड की फिटनेस क्वीन यानी कि मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं उन्हें अक्सर जिम के बाहर और योगा सेंटर के बाहर स्पॉट किया जाता है। वहीं उर्वशी रौतेला का की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह उप्स मोमेंट के शिकार हो जाती हैं और तरह-तरह के लोग कमेंट करने लगते हैं।

मलाइका अरोड़ा का वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो वायरल हो रहा है। उसको खुद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था और इस वीडियो में वह अपने जिम ट्रेनर के साथ वर्कआउट करती नजर आई।

सबसे मजेदार बात यह है कि जिम ट्रेनर उन्हें स्ट्रेचिंग एक्सरसाइज करने में हेल्प कर रहा है। इस वीडियो को देखकर ये समझ में आ रहा है कि वह खुद को फिट  रखने के लिए  जी तोड़ मेहनत करती हैं।

इस वीडियो में वह बहुत ही ज्यादा  खूबसूरत लग रहीं हैं। उनकी बॉडी फिटिंग लोगों का खूब ध्यान अपनी तरफ खींच रही है। वह अक्सर अपने फैशन स्टेटमेंट ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अपने कपड़ों की वजह से बहुत ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं।

मलाइका का करियर

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी की थी और फिर शादी के बाद हमने तलाक ले लिया और वह अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। अर्जुन कपूर के साथ उनके रिश्ते को वह लोग बहुत पसंद करते हैं। उन्होने बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है।

उन्होंने अनारकली और मुन्नी बदनाम हुई चल छैया छैया जैसे सुपरहिट गाने में आइटम सॉन्ग करके लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है। सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं।

तस्वीर और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती है। अब मलाइका अरोड़ा इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियास बेस्ट डांसर जैसे शो में जज के रूप में नजर आती हैं।

ALSO READ:‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के टप्पू की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत, देखें तस्वीरें