Placeholder canvas

राजस्थान राॅयल्स ने प्रसिद्ध कृष्णा की जगह 114 विकेट लेने वाले इस गेंदबाज को किया शामिल, पॉवरप्ले में सामने नहीं टिक पाते विराट और रोहित जैसे दिग्गज

आईपीएल के 16वें सीजन को शुरू होने में कुछ ही दिनों का समय शेष है, जिसके कारण सभी टीमों ने अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। लेकिन आईपीएल में कई टीमों के लिए उनके चोटिल खिलाड़ियों की संख्या बढ़ती जा रही है। इसी बीच पिछले आईपीएल की रनअप राजस्थान राॅयल्स की टीम के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा भी चोट के कारण सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। जिसके बाद टीम ने उनके एक नए रिप्लेसमेंट की घोषणा की है।

राजस्थान के खेमे में शामिल हुआ ये गेंदबाज

इस सीजन के शुरू होने के पहले राजस्थान राॅयल्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा चोट के कारण इस पूरे आईपीएल सीजन से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह टीम ने पंजाब के तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को चुना है। जो इस साल राजस्थान राॅयल्स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे। संदीप शर्मा के आईपीएल के पावरप्ले में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले का रिकार्ड दर्ज है।

संदीप संदीप ने साल 2013 में आईपीएल डेब्यू किया था। उन्होंने अब तक आईपीएल में 104 मैच खेल चुके हैं और 114 विकेट अपने नाम कर चुके हैं। उनका औसत 26.33 का है। वे अब तक आईपीएल में पंजाब किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलते रहे हैं।

वें पिछले साल हैदराबाद की ओर से खेलते हुए दिखाई दिए थे। इस साल उन्हें फ्रेंचाइजी ने रिलीज कर दिया था। जिसके बाद ऑक्शन में वह अनसोल्ड चले गए थे।

प्रसिद्ध ने अपने प्रदर्शन से किया था सभी प्रसन्न

वहीं अगर हम प्रसिद्ध कृष्णा की बात करें तो उन्होंने बेहद ही धमाकेदार प्रदर्शन किया है। आईपीएल में प्रसिद्ध कृष्णा के नाम 51 मैचों में 49 विकेट दर्ज हैं। वह आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान राॅयल्स की ओर से खेल चुके हैं। उन्होंने दोनों टीमों के लिए कई मैचों में यादगार प्रदर्शन किया है।

प्रसिद्ध कृष्णा ने आईपीएल में दमदार प्रदर्शन के दम पर भारतीय टीम में भी जगह बनाई थी। उन्होंने भारत के लिए 14 वनडे मैचों में 25 विकेट अपने नाम किए हैं। एक समय वह भारत के राइजिंग स्टार के रूप मेंनजर आ रहे थे। लेकिन चोट के कारण वह भारतीय टीम से बाहर हो गए।

ALSO READ: साले की शादी के कारण रोहित ने पहला वनडे छोड़ा तो नाराज हुए गावस्कर, बोले- जब वर्ल्ड कप की बात, तो परिवार…